छत्तीसगढ़

25 लाख की ठगी मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
29 April 2022 3:44 PM GMT
Absconding accused arrested in cheating case of 25 lakhs
x
छग

पत्थलगांव। दुकान में फर्जी स्टाक दिखाकर निजी फाइनेंस कंपनी से 25 लाख 43320 रूपए का ऋण लेने के मामले में पत्थलगांव पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के फरार कर्मचारी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। मामला जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार निजी फाइनेंस कंपनी श्रीराम फाइनेंस कंपनी के लीगल मैनेजर ने 20 मार्च 2021 को पत्थलगांव थाना में शिकायत दर्ज कराई कि कंपनी की पत्थलगांव स्थित शाखा के तत्कालीन कर्मचारी किशोर चंद्रा एवं अन्य कर्मचारी ने अपने पद का दुरूपयोग कर आरोपित शिवाजी सरकार, के.आनंदस्वरूप कुर्रे एवं एक अन्य के साथ मिलकर फर्जी दुकान तथा स्टाक दिखाकर श्रीराम फायनेंस कंपनी से 25 लाख 43320 रूपए प्राप्त कर फरार हो गए हैं।

आरोपितों का यह फर्जीवाड़ा उस समय उजागर हुआ जब कंपनी के अधिकारियों ने मौके पर जाकर सत्यापन किया। शिकायत की जांच के बाद पत्थलगांव पुलिस ने आरोपित शिवाजी सरकार, के.आनंदस्वरूप कुर्रे और कंपनी के कर्मचारी किशोर चंद्रा के विरूद्व धारा 420, 467, 468, 471, 34 के तहत अपराध दर्ज किया। अपराध दर्ज होने के बाद पत्थलगांव पुलिस ने 25 सितंबर 2021 को रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ निवासी शिवाजी सरकार,कापू निवासी के. आनंदस्वरूप कुर्रे (45) को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था।

इस बीच पुलिसिया कार्रवाई से 25 लाख की ठगी के मामले में शातिरों का साथ देते हुए फर्जी दुकान और स्टाक का सत्यापन करने वाले कंपनी का कर्मचारी किशोर चंद्रा फरार हो गया था। इसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित किशोर चंद्रा अपने मूल निवास जांजगीर-चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम कटौद में छिपा हुआ है। सूचना पर पत्थलगांव पुलिस की टीम ने गांव में छापामार कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta