बिहार

ट्रक ने बुलेट में मारी टक्‍कर, हादसे में मौत

Tulsi Rao
27 Jun 2022 6:38 PM GMT
ट्रक ने बुलेट में मारी टक्‍कर, हादसे में मौत
x

नालंदा के दीपनगर थाना गेट के पास सोमवार को ट्रक और बुलेट में टक्‍कर से एक महिला की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार अन्‍य दो लोग जख्‍मी हो गए. दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. 30 वर्षीय नेहा देवी पटना जिला के दानापुर निवासी चंद्रशेखर सिंह की पत्‍नी थी. वह अपनी मां और भाई के साथ बुलेट से दानापुर से नवादा किसी काम से जा रही थी.

नेहा की मां मां मनोरमा देवी ने बताया कि अपने बेटे के साथ हमलोग बुलेट से नवादा जा रहे थे. बेटा बुलेट चला रहा था और बेटी बीच में बैठी थी. इसी बीच दीपनगर थाना के पास पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. इसके बाद कुछ दूर तक हमलोग घसीटते चले गए. उन्‍होंने बताया कि नेहा को एक बेटा और एक बेटी भी है. उसके पति झारखंड के रामगढ़ में रहकर निजी काम करते है. कुछ दिन पहले वह मायके आई थी.

दीपनगर थानाध्यक्ष मोहमद मुस्ताक अहमद ने बताया कि घटना थाना गेट के पास हुई है. घटना के बाद ट्रक को जब्‍त कर लिया गया है. पुलिस ने ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. उन्‍होंने बताया कि बुलेट पर तीन लोग सवाद थे. नेहा बीच में बैठी थी, उसका भाई बुलेट चला रहा था और मां पीछे बैठी थी. वे लोग किसी काम से नवादा जा रहे थे. गिरफ्तार ट्रक चालक फरीदावाद का रहने वाला है. चालक से पूछताछ की जा रही है. जख्‍मी मां और बेटे का इलाज क‍िया जा रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta