बिहार

आइडियाज फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बनेंगे लंदन पहुंचे तेजस्वी यादव, 18 से 20 मई तक चलेगा आयोजन

Rani Sahu
18 May 2022 4:04 PM GMT
आइडियाज फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बनेंगे लंदन पहुंचे तेजस्वी यादव, 18 से 20 मई तक चलेगा आयोजन
x
बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंदन पहुंच गए है

पटनाः बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंदन पहुंच गए है. तेजस्वी यादव इंग्लैंड में आयोजित होने वाले आइडियाज फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए वहां गए है. तेजस्वी यादव के साथ ही अलग-अलग राजनीतिक दलों से जुड़े कई दिग्गज नेता भी यहां कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं.

18 से 20 मई तक चलेगा आयोजन
यह कार्यक्रम लंदन में 18 से 20 मई तक एसबीएफ और ब्रीज इंडिया के द्वारा कांफ्रेंस का आयोजन कराया जा रहा है. वहीं तेजस्वी यादव 20 मई को भारत के लिए विचार मुद्दे पर अपनी बात सबके सामने रखेंगे. तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस में 13 सत्र आयोजित किए जाएंगे. इसकी जानकारी राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने दी है.
कई मंत्री होंगे शामिल
वहीं बता दें कि इस कांफ्रेंस में हीरो साइकिल के एमडी पंकज मुंजल, सीपीआईएम के जनरल सेक्रेटरी सीताराम येचुरी, राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद मनोज झा, गो डैडी इंडिया के एमडी निखिल अड़ोड़ा, तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद भी शामिल होंगे.
पटना में रहते हुए नहीं हुए शामिल
तेजस्वी यादव बतौर नेता पहली बार अंतराष्ट्रीय स्तर पर किसी सभा को संबोधित कर रहे है. इस बीच में राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज है. कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव नाराज है. यही वजह है जिसके वजह से वह मंगलवार को हुए आरजेडी की राज्य और केंद्र पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में पटना में रहते हुए शामिल नहीं हुए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta