बिहार

सुल्तानगंज : दिनदहाड़े बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली

HARRY
9 Jun 2023 1:14 PM GMT
सुल्तानगंज :  दिनदहाड़े बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली
x
हमले में शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

भागलपुर | शहर के सुल्तानगंज-भागलपुर मुख्य मार्ग एनएच 80 के दिलगौरी तिराहे के समीप शुक्रवार को सुबह बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ को गोली मार दी। हमले में शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घायल की पहचान मिरहट्टी गांव निवासी श्रीपंच यादव के 45 साल के बेटे मुन्ना यादव के रूप में हुई है। अपराधियों ने व्यस्त रहने वाले तिराहे पर वारदात को अंजाम दिया और मुन्ना यादव के पीठ में गोली मार दी।

वारदात के बाद अपराधी भागलपुर की ओर फरार हो गए। गोली चलने के साथ ही आसपास अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

स्थानीय लोगों ने वारदात की जानकारी सुलतानगंज थाने को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्रथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए घायल को मायागंज रेफर कर दिया है।

पीठ में मारी गोली

जानकारी के अनुसार, मुन्ना यादव अपने बेटे के साथ सुल्तानगंज से अपने घर मिरहट्टी जा रहा था। तभी दिलगौरी मोड़ के समीप घात लगाए अपराधियों ने उसे पीछे से पीठ में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

अब, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है, जिससे अपराधियों की पहचान हो सके। फिलहाल, पुलिस अधिकारियों ने मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta