बिहार

रिटायर्ड फौजी ने संपत्ति विवाद में भतीजे की हत्या

Admin4
19 March 2023 11:13 AM GMT
रिटायर्ड फौजी ने संपत्ति विवाद में भतीजे की हत्या
x
बिहार। बिहार के बक्सर में एक रिटायर्ड फौजी ने संपत्ति विवाद में भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि पूरी घटना ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव की है. यहां रविवार की सुबह एक पूर्व फौजी ने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सत्य नारायण पांडेय के बेटे 27 वर्षीय पप्पू पांडेय के रूप में हुई है. वो प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. आरोपी ने पेट में उसे में गोली मारी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और जांच कर रही है.
ग्रामीणों ने बताया कि जयपुर गांव निवासी तारक पांडेय अभी कुछ दिनों पहले ही फौज से सेवानिवृत होकर गांव आए हैं. उनका संयुक्त परिवार एक ही घर में रहता है. हालांकि, उनके संपत्ति बंटवारा का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह उनकी भाई-भतीजे के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ. सुबह करीब 7.30 बजे तारक पांडेय ने लाइसेंसी बंदूक से पप्पू को गोली मार दी. घटना के बाद, आनन-फानन में लोग घायल को आरा के एक निजी अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गयी. युवकी की मौत के बाद गांव में तनाव का माहौल है.
घटना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लोगों से पूछताछ की. मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्या का मुख्य कारण संपत्ति विवाद था. बताया जा रहा है कि उक्त परिवार को में संपत्ति को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. विवाद और मुकदमेबाजी के कारण कई वर्षों से उनके खेत भी परती हैं. ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ चल रही है. मामले में चाचा समेत अन्य को आरोपी बनाया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta