राज्य

बिहार : नालंदा में छह लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई

Admin Naren D.
15 Jan 2022 5:39 AM GMT
बिहार : नालंदा में छह लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई
x

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिला नालंदा में शनिवार को छह लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना जिले के सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला की है, जहां संदेहास्पद स्थिति में एक साथ चार लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. जबकि हरगामा पंचायत के प्रभु बीघा गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत और दो लो स्थिति नाजुक बनी हुई है. उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

मृतकों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री, 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री और 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर कालीचरण, राम रूप चौहान और शिव जी चौहान शामिल हैं. सभी मृतकों के परिजन शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ने से मौत की बात कह रहे हैं. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.


मौत के कारणों की आधिकारिक पुष्टि नहीं

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के संबंध जानकारी ली. हालांकि, अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है. मगर स्थानीय लोग आस-पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं. वहीं, मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने से मौत की चर्चा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it