आंध्र प्रदेश

ओडिशा और आंध्रप्रदेश के तस्कर गांजे की तस्करी के लिए उत्तरप्रदेश जा रहे थे

Bharti sahu
15 April 2022 4:01 PM GMT
ओडिशा और आंध्रप्रदेश के तस्कर गांजे की तस्करी के लिए उत्तरप्रदेश जा रहे थे
x
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में एक वाहन समेत तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की कार से दो क्विंटल से ज्यादा गांजा बरामद हुआ है.

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में एक वाहन समेत तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की कार से दो क्विंटल से ज्यादा गांजा बरामद हुआ है. जब्त गांजे की कीमत 42 लाख रुपए बताई जा रही है. एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा ने मामले की जानकारी करते हुए बताया कि मुखबिर से गांजे की तस्करी होने की सूचना मिली थी.

इसके बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करने का प्लान बनाया. मर्दापाल तिराहे में चेकपोस्ट लगाया गया. इसी दौरान एक तेज रफ्तार पिकअप आई और तेजी भगाता हुआ चौकी पार कर गया. पुलिस ने अपने वाहन से फिल्मी स्टाइल में पिकअप को पकड़ा. अंतरराज्यीय तस्कर इतने शातिर थे कि रास्ते में गाड़ी का नंबर बदलते चल रहे थे. ताकि पुलिस की मुखबिरी को चकमा दिया जा सके.
बनाया था ख़ास चेंबर
तस्कर ओडिशा और आंध्रप्रदेश के बताए जा रहे हैं. आरोपी राज्यों में जाकर गांजे की तस्करी करते हैं. आरोपी ओड़िशा से गांजा लेकर उत्तरप्रदेश जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिल गई. पुलिस ने पिकअप को पकड़कर चेक किया तो अंदर चेंबर बना हुआ था. इस चैंबर के अंदर पैकेट में गांजा रखा गया था. आरोपी शातिर तस्कर हैं और पुलिस की जांच में चकमा देते हैं. हालांकि पुलिस ने आरोपियों के पास से गांजा बरामद कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक ओड़िशा से गांजा लेकर जा रहे तस्करों ने रास्ते में पड़ने वाले पुलिस थानों से बचने के लिए लगातार अपनी गाडी का नम्बर प्लेट बदलते रहे ताकि मुबिरी होने के बावजूद पुलिस से बच सकें. कोंडागांव पुलिस ने जिस वक्त पिकअप को पकड़ा उस वक्त गाडी में ओड़िशा पासिंग का नम्बर प्लेट लगा हुआ था. पर दस्तावेज की जाँच की गई और आरोपियों से पूछताछ की गई तब पता चला की पकड़ी गई गाडी उत्तरप्रदेश पासिंग की है.
फिल्मी स्टाइल में पकड़ी पिकअप
मामले का खुलसा करते हुए एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा ने बताया की चैकिंग के दौरान गा़डी को रोकने की कोशिश की गई. लेकिन पिकअप वाहन ने गाड़ी नहीं रोकी. बल्कि तेज चलाते हुए चेकिंग से बचने की कोशिश. इसके बाद पुलिस का शक भी यकीन में बदल गया. पुलिस ने अपनी गाड़ी से आरोपियों की कार का पीछा किया और फिल्मी स्टाइल में धर दबोचा. आरोपी अपने वाहन को कोंडागांव से बाहर नहीं ले जा पाए


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta