आंध्र प्रदेश

गैंगरेप पर दिया शर्मनाक बयान; 'चीजें होती रहती है.

Admin2
5 May 2022 4:48 AM GMT
गैंगरेप पर दिया शर्मनाक बयान; चीजें होती रहती है.
x
रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के कुछ दिनों बाद गृह मंत्री तनती वनिता ने दिया शर्मनाक बयान

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :बापटला के रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के कुछ दिनों बाद आंध्र प्रदेश के गृह मंत्री तनेती वनिता ने 4 मई को शर्मनाक बयान दिया है। बता दें, तीन लोगों ने एक गर्भवती महिला के साथ रेपल्ले रेलवे स्टेशन के पास बलात्कार किया था। आरोपियों ने दावा किया कि वे नशे में थे और महिला के पति को लूटने गए थे। इसपर गृह मंत्री ने कहा कि उनका उनपर हमला करने का इरादा नहीं था।उन्होंने मीडिया के सामने एक चौंकाने वाले बयान में कहा, "जब महिला ने अपने पति की रक्षा के लिए हस्तक्षेप किया, तो उन्होंने उसे धक्का देकर दूर कर दिया और उसे कैद कर लिया...ऐसी स्थितियों में कुछ चीजें अप्रत्याशित तरीके से होती हैं।"

पुलिस की कमी नहीं"
सूत्रों के अनुसार, महिला अपने परिवार के साथ दिहाड़ी मजदूरी के लिए नागयालंका जा रही थी, जब उन्होंने अगली सुबह ट्रेन में चढ़ने के इंतजार में रेपल्ले के रेलवे स्टेशन पर रात बिताने का फैसला किया। घटना आधी रात के करीब हुई जब तीनों आरोपी रेलवे स्टेशन में घुसे और महिला को जबरन उसके परिवार से दूर प्लेटफॉर्म के अंतिम छोर तक ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। रोकने की कोशिश करने पर उनके पति को पीटा गया। इसके बाद पति पुलिस की तलाश में गया, लेकिन जब तक महिला वापस आई तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।गृह मंत्री ने कहा कि घटना पर सफाई देते हुए कहा कि, "वह (घटना) पुलिस की कमी से संबंधित नहीं है। जहां तक ​​​​पुलिस की कमी का सवाल है, यह सही नहीं है।"
इससे पहले भी हुई है वारदात
मंत्री का बयान बेहद ही शर्मनाक है, क्योंकि रेलवे स्टेशन पर दो सप्ताह के अंतराल में सामूहिक बलात्कार के दो मामले सामने आए हैं। 1 मई को गर्भवती महिला से रेप और उससे पहले 16 अप्रैल को बच्चे के साथ यात्रा कर रही महाराष्ट्र की एक युवती के साथ रेप किया गया था।




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta