आंध्र प्रदेश

कलयुगी बेटे ने की प्रॉपर्टी के लिए मां के साथ घिनौना बर्ताव, उसके बाद जो हुआ

Bharti sahu
20 Feb 2022 10:58 AM GMT
कलयुगी बेटे ने की प्रॉपर्टी के लिए मां के साथ घिनौना बर्ताव, उसके बाद जो हुआ
x
इस धरती में मां को भगवान का दर्जा प्राप्त है, लेकिन इसी धरती में कुछ ऐसे लोग भी मौजूद है जो थोड़ी सी लालच के लिए मां और बेटे के रिश्ते को भी भूल जाते हैं

इस धरती में मां को भगवान का दर्जा प्राप्त है, लेकिन इसी धरती में कुछ ऐसे लोग भी मौजूद है जो थोड़ी सी लालच के लिए मां और बेटे के रिश्ते को भी भूल जाते हैं. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh news) से एक ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया जिसमें एक कलयुगी बेटे का घिनौना बर्ताव देखने को मिला. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि थोड़ी सी संपत्ति के लालच में बेटा मां को बेरहमी से पीट रहा है.

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो की घटना आंध्र प्रदेश की गुंटूर जिले के ताडेपल्ली के ब्रम्हानंदपुरम की है. मां को पीटने का वीडियो वायरल होने बाद पुलिस ने बेटे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. बेटे की इस घिनौनी हरकत की शिकायत पुलिस के पास पड़ोसियों ने की थी.
कलयुगी बेटे का कुकृत्य सामने आने के बाद आंध्रप्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वी पद्मा ने आज बुजुर्ग महिला से बातचीत की उनसे बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया. बूढ़ी मां ने उनसे अपील की कि वह उनके बेटे को समझाएं कि वह मेरी देखभाल करे.
पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि मां को पीटने के आरोप में जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम शेषु है. शेषु संपत्ति को पाने के इरादे से अपनी मां को हर दिन परेशान करता और पीटता था. पुलिस ने कहा कि हमें कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि युवक अपनी मां के साथ मारपीट करता है जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है.
घटना के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा कि कई साल पहले आंध्र प्रदेश में नागमणि के पति वेंकटेश्वर राव को जमीन आवंटित हुई थी. इसके बाद उन्होंने घर बनाया. दंपति को एक बेटा और एक बेटी है. पुलिस के मुताबिक जब तीन साल पहले वेंकटेंश्वर राव की मौत हो गई तो उसका बेटा शेषु अपनी पत्नी के साथ दूसरे गांव से आकर यहीं रहने लगा.
पहले तो मां नागमणि काफी खुश हुई कि उसका बेटा गांव लौट आया लेकिन उसकी यह खुशी काफी दिनों तक नहीं रही क्योंकि बीतते दिन के साथ शेषु संपत्ति के लिए मां को परेशान करने लगा. धीरे धीरे उसकी हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वह मां को संपत्ति देने के लिए पीटने भी लगा.
शेषु की इस हरकत के लिए कई बार पड़ोसियों ने उसे डांट लगाई और समझाया भी लेकिन वह संपत्ति का इतना बड़ा लालची था कि उसे किसी की बात नहीं समझ में आई और वह लगभग हर दिन अपनी मां के साथ मार पिटाई करता था. जब शेषु की हरकतें हद से ज्यादा बढ़ गईं तो लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta