आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री पी. नारायण को प्रश्नपत्र लीक मामले किया गिरफ्तार

Bharti sahu
10 May 2022 4:15 PM GMT
आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री पी. नारायण को प्रश्नपत्र लीक मामले किया  गिरफ्तार
x
आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री पी. नारायण को कक्षा 10 के प्रश्नपत्र लीक मामले (Paper Leak Case) में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री पी. नारायण को कक्षा 10 के प्रश्नपत्र लीक मामले (Paper Leak Case) में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से एक पुलिस दल ने नारायण को हैदराबाद के कोंडापुर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया. उन्हें चित्तूर ले जाया जा रहा है जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. नारायण विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता हैं और नारायण ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष हैं. आंध्र प्रदेश पुलिस ने पिछले सप्ताह पेपर लीक के सिलसिले में नारायण समूह द्वारा संचालित एक स्कूल सहित कुछ स्कूलों के प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों को गिरफ्तार किया था.

पुलिसकर्मियों द्वारा नारायण को सादे कपड़ों में ले जाने के बाद, उनके परिवार के सदस्यों ने डायल 100 पर शिकायत दर्ज कराई कि कुछ लोगों ने उनका अपहरण कर लिया है. तेलंगाना पुलिस ने महबूबनगर जिले के कोट्टूर में एक कार को कथित तौर पर रोका. हालांकि, पुलिस ने कार को आगे बढ़ने दिया जब पूर्व मंत्री को लेकर जा रहे लोगों ने खुद को चित्तूर के पुलिस अधिकारियों के रूप परिचित करवाया. यह भी पढ़ें : देश की खबरें | राज ठाकरे अयोध्या दौरे पर की गई टिप्पणी के लिए भाजपा सांसद को जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं: राकांपा
इस बीच तेदेपा ने नारायण की गिरफ्तारी की निंदा की है. विपक्ष ने गिरफ्तारी को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार की राजनीतिक साजिश करार दिया. तेदेपा की आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के. अतचन नायडू ने सवाल किया कि नारायण को कैसे गिरफ्तार किया जा सकता है जब शिक्षा मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने खुद इस बात से इनकार किया कि कोई प्रश्न पत्र लीक हुआ था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta