आंध्र प्रदेश

अनंतपुर संयंत्र से घरेलू और निर्यात बाजारों में प्रेषण के मामले में 5 लाख इकाइयों को किया पार : ऑटोमेकर किआ इंडिया

Bharti sahu
22 Feb 2022 10:15 AM GMT
आंध्र प्रदेश में अपने अनंतपुर संयंत्र से घरेलू और निर्यात बाजारों में प्रेषण के मामले में पांच लाख इकाइयों को पार कर लिया है।

Carens में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए 10.25-इंच का बेज़ल-लेस डिस्प्ले है। ऑटोमेकर किआ इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसने आंध्र प्रदेश में अपने अनंतपुर संयंत्र से घरेलू और निर्यात बाजारों में प्रेषण के मामले में पांच लाख इकाइयों को पार कर लिया है।

इसके साथ, कंपनी ने देश में चार लाख बिक्री मील का पत्थर भी पार कर लिया है और पहले ही 91 से अधिक देशों में एक लाख से अधिक कारों का निर्यात कर चुकी है, क्योंकि उसने सितंबर 2019 में सेल्टोस की शिपिंग शुरू की थी, कंपनी ने एक बयान में कहा।
किआ इंडिया 2021 में 25 प्रतिशत से अधिक की बाजार हिस्सेदारी के साथ देश में उपयोगिता वाहनों का प्रमुख निर्यातक बन गया। "आधा मिलियन एक बड़ी संख्या है और हमें 2.5 वर्षों से भी कम समय में इस मील के पत्थर को हासिल करने पर गर्व है। भारत में अपनी स्थापना के बाद से, हमने अपने अभूतपूर्व उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से अपने ग्राहकों को महान मूल्य प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है। आज, किआ 4 लाख भारतीय परिवारों का हिस्सा है और हम अपने सम्मानित ग्राहकों द्वारा हमें दिए गए स्नेह के लिए बेहद आभारी हैं," किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ ताए-जिन पार्क ने कहा।
उन्होंने कहा कि अब, कैरेंस पहले ही लॉन्च हो चुका है, ऑटोमेकर अपने अगले मील के पत्थर को बहुत तेज गति से हासिल करने के लिए आश्वस्त है, नए बेंचमार्क तैयार कर रहा है जो देश में विकास यात्रा के पाठ्यक्रम को चार्ट करेगा। किआ इंडिया ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए अपना चौथा उत्पाद थ्री रो कैरेंस लॉन्च किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta