आंध्र प्रदेश

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने पूंजी मुद्दे पर क्षेत्रीय दलों को जिम्मेदार ठहराया

Gulabi
3 March 2022 5:05 PM GMT
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने पूंजी मुद्दे पर क्षेत्रीय दलों को जिम्मेदार ठहराया
x
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू
विजयवाड़ा: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने आंध्र प्रदेश के लिए नई राजधानी बनाने में विफलता के लिए राज्य में दो क्षेत्रीय दलों-तेलुगु देशम पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है।
गुरुवार को यहां पार्टी कार्यालय में भाजपा नेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजधानी क्षेत्र के किसानों को इस मामले में तथ्यों को समझना चाहिए.
जिस दिन अमरावती को राजधानी के रूप में विकसित किया जाना चाहिए, उस दिन उच्च न्यायालय के फैसले का उल्लेख करते हुए, उन्होंने कहा कि भाजपा तीन राजधानियों के विरोध में थी जो तीन टुकड़ों की तरह होगी। केंद्र सरकार ने राज्य पर विशेष ध्यान दिया था और केंद्र द्वारा जारी किए गए धन, प्राप्त विकास और अब तक इसे लागू किए गए कल्याण के बारे में जनता को सूचित करने की आवश्यकता थी।
यह आरोप लगाते हुए कि राज्य में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार ग्राम विकास के लिए धन का उपयोग कर रही है, वीरराजू ने कहा कि जगन में गांवों के उत्थान में ईमानदारी की कमी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के पास पैसा नहीं है, लेकिन वह अपनी मर्जी से केंद्रीय कोष खर्च कर रही है। हालांकि केंद्र पूरे आंध्र प्रदेश में लंबित रेलवे परियोजनाओं को पूरा करने के लिए तैयार है, लेकिन राज्य सरकार ने भूमि आवंटित करने से इनकार कर उन्हें रोक दिया, उन्होंने बताया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta