आंध्र प्रदेश

आंध्र प्रदेश: केंद्र के NSTL में DRDO द्वारा संचालित स्कूल की फंडिंग रोकने से AP शिक्षक परेशान

Gulabi
23 Feb 2022 5:42 PM GMT
आंध्र प्रदेश: केंद्र के NSTL में DRDO द्वारा संचालित स्कूल की फंडिंग रोकने से AP शिक्षक परेशान
x
आंध्र प्रदेश न्यूज
विशाखापत्तनम: अखिल भारतीय रक्षा कर्मचारी महासंघ ने बुधवार को पूरे भारत में डीआरडीओ स्कूलों के निजीकरण और बंद करने के खिलाफ शहर में विरोध प्रदर्शन किया।
महासंघ के सदस्य - रामनाथ माध्यमिक विद्यालय, एनएसटीएल (नौसेना विज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रयोगशाला) के कर्मचारी, ने सभी डीआरडीओ सहायता प्राप्त स्कूलों के वित्तपोषण को रोकने के केंद्र के फैसले पर आश्चर्य व्यक्त किया। केंद्र के फैसले के बाद, डीआरडीओ के तहत एनएसटीएल स्कूल प्रबंधन को निजी संस्थानों में स्थानांतरित करने की कोशिश कर रहा है और डीआरडीओ द्वारा सहायता प्राप्त कुछ स्कूल डीआरडीओ मुख्यालय से समर्थन (वित्तीय-सहायता) की कमी के कारण बंद होने के कगार पर हैं, उन्होंने बताया .
इस साल 31 मार्च के बाद डीआरडीओ मुख्यालय से डीआरडीओ संचालित स्कूलों के केंद्रीय वित्त पोषण को समाप्त करने के इस नीति निर्णय ने स्कूल के कर्मचारियों के बीच दहशत पैदा कर दी है, जो स्कूल के हितधारक हैं, जो 40 से अधिक के लिए रामनाथ माध्यमिक विद्यालय में 400 से अधिक छात्रों को शिक्षा प्रदान कर रहे हैं। वर्षों।
स्कूल प्रबंधन स्कूल के संचालन को जारी रखने के लिए प्रयास कर रहा है लेकिन शिक्षण और गैर शिक्षण कर्मचारियों के वेतन और भत्ते अनिश्चित हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta