आंध्र प्रदेश

विशाखापत्तनम में हेटेरो बल्क ड्रग यूनिट में एक रिएक्टर विस्फोट

Bharti sahu
24 Feb 2022 8:31 AM GMT
विशाखापत्तनम में हेटेरो बल्क ड्रग यूनिट में एक रिएक्टर विस्फोट
x
. विशाखापत्तनम में हेटेरो बल्क ड्रग यूनिट में एक रिएक्टर विस्फोट दवा निर्माण इकाइयों और फार्मा सिटी में सुरक्षा पहलुओं पर सवाल उठाता है।

1. विशाखापत्तनम में हेटेरो बल्क ड्रग यूनिट में एक रिएक्टर विस्फोट दवा निर्माण इकाइयों और फार्मा सिटी में सुरक्षा पहलुओं पर सवाल उठाता है। 2013 के बाद से हेटेरो में कम से कम दो बड़ी घटनाएं हुईं जिनमें कम से कम तीन श्रमिकों की मौत हो गई। लोग निष्पक्ष सुरक्षा ऑडिट की मांग करते हैं।

2. केंद्रीय जहाजरानी मंत्री सर्बानंद सोनोवाल विशाखापत्तनम बंदरगाह का दौरा कर रहे हैं।
3. तिरुपति आज पहली बार अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसी दिन 1130 में भगवद रामानुज ने मंदिर शहर के विकास की नींव रखी थी। शहर के मेयर आर सिरीशा के नेतृत्व में निवासी मंदिर परिसर के अंदर स्थित रामानुज सन्निधि में पूजा-अर्चना करने के बाद श्री गोविंदराज मंदिर के आसपास जुलूस निकालेंगे। विधायक करुणाकर रेड्डी मुख्य अतिथि होंगे।
3. महिला पुलिस नियम, 2021 पर उच्च न्यायालय में अंतिम सुनवाई।
4. माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य बी.वी.राघवुलु विजयवाड़ा में विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय विकास पर पार्टी के रुख पर एक भाषण देने के लिए।
5. तेदेपा महासचिव नारा लोकेश एक अदालती मामले के सिलसिले में विशाखापत्तनम का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कुछ साल पहले साक्षी पेपर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। पार्टी के वरिष्ठ नेता चौ की संभावित गिरफ्तारी के संदर्भ में उनकी यात्रा का महत्व है। अय्याना पतरुडु।
6. पश्चिम गोदावरी पुलिस द्वारा तेदेपा के वरिष्ठ नेता अय्याना पत्रुडू की संभावित गिरफ्तारी पर अनुवर्ती कार्रवाई।
7. सीपीआई (एम) ने अमरावती से राजधानी को स्थानांतरित करने के खिलाफ किसान आंदोलन को समर्थन दिया।
8. श्री कृष्णदेवराय विश्वविद्यालय ने स्टार्टअप सीड फंड के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। अटल इनक्यूबेशन सेंटर के माध्यम से स्टार्टअप्स को फंड का वितरण
9. गुंतकल मंडल में विद्युतीकृत और दोहरी रेलवे लाइन का एक नया खंड चालू किया गया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta