Top
उत्तर प्रदेश

कई साल से युवती का बलात्कार कर रहा था आरोपी...मां के सामने हैवान बेटे ने ही दिया अंजाम...ऐसे हुआ खुलासा

Admin2
27 Sep 2020 2:03 PM GMT
कई साल से युवती का बलात्कार कर रहा था आरोपी...मां के सामने हैवान बेटे ने ही दिया अंजाम...ऐसे हुआ खुलासा
x

demo pic 

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। लखनऊ में एक भाई अपनी नाबालिग बहन के साथ 8 साल से बलात्कार कर रहा था. इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए. पीड़ित बहन ने इसकी शिकायत 1090 पर की जिसके बाद मौके पर पहुंचे डीसीपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के बाद पीड़िता की मां और पीड़िता के भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकरी के मुताबिक, लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र मे रहने वाली पीड़िता की उम्र 16 साल है. पीड़ता की मां नर्स का काम करती है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके साथ उसका भाई लगातार 8 साल से रेप कर रहा है और जब उसे इस बात की जानकारी हुई तब उसने विरोध किया. हालांकि विरोध के बाद पीड़िता का भाई पुलिस में शिकायत न करने और जान से मारने की धमकी देकर लगातार उसका रेप करता रहा.

इस दौरान पीड़िता ने अपनी मां से इसकी शिकायत की तो मां ने अपनी बेटी को चुप रहने को कहा और अपने बेटे का साथ देती रही. परेशान होकर पीड़िता ने 1090 पर कॉल कर पुलिस को आपबीती सुनाई. सूचना पर मौके पर पहुंचे डीसीपी चारू निगम सहित अन्य अधिकारियों ने पीड़िता से बात की, जिसके बाद पीड़िता ने मां और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को बाल संरक्षण गृह में भेज दिया गया.

डीसीपी ईस्ट चारू निगम के मुताबिक, पीड़िता ने पहले 1090 पर शिकायत की थी जिसके बाद मौके पर अफसरों की टीम पहुंची और पीड़िता का बयान लिया. बयानों में पाया कि उसका भाई रेप करता था और मां उसका साथ देती थी. भाई 8 साल से रेप कर रहा था. पीड़िता की जानकारी के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई और फिर कार्रवाई कर मां और बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it