Top
उत्तर प्रदेश

हत्या : पत्नी से हुई अनबन, पति ने बेटों को उतरा मौत के घाट, फिर...

Shantanu
27 Sep 2020 2:07 PM GMT
हत्या : पत्नी से हुई अनबन, पति ने बेटों को उतरा मौत के घाट, फिर...
x

DEMO PIC 

हत्यारे पिता का पत्नी से किसी बाद पर विवाद हो गया था. जिसके बाद पति ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश के महोबा में कलयुगी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्यारे पिता का पत्नी से किसी बाद पर विवाद हो गया था. जिसके बाद पति ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बच्चों की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने हत्यारे पिता को हिरासत में ले लिया है। घटना महोबा के थाना महोबकंठ स्थित ग्राम परापातर की है. बताया जा रहा है कि पत्नी से विवाद के बाद पिता अपने दोनों बच्चों को पहाड़ पर ले गया और वहां पर गला दबाकर हत्या कर दी. यहां रहने वाले हरनारायण का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी रीना से विवाद हो गया था. जिसके बाद उसने अपने दो मासूम बच्चों 7 साल के आशीष और 4 साल के आर्यन को मौत के घाट उतार दिया।

पिता ने दो बेटों को मौत के घाट उतारा : ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लिया है. पुलिस ने हत्यारे पिता हरनारायण को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना से न सिर्फ परिवार बल्कि आसपास के लोग भी दुखी हैं।

हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया : पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घरेलू कलह के कारण पिता ने अपने ही दो बेटों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों की पीछे डाल दिया है। पुलिस इस मामले की आगे की जांच भी कर रही है। हत्यारे पिता का पत्नी से किसी बाद पर विवाद हो गया था. जिसके बाद पति ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it