मनोरंजन

ऑस्कर थप्पड़ की घटना के बाद से विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ मालिबू में एक साथ दुर्लभ रूप में दिखाई देंगे

Neha Dani
14 Aug 2022 10:56 AM GMT
ऑस्कर थप्पड़ की घटना के बाद से विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ मालिबू में एक साथ दुर्लभ रूप में दिखाई देंगे
x
इमोशनल वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करते हुए स्मिथ ने कहा, 'मैं तुमसे कहूंगा क्रिस, मैं तुमसे माफी मांगता हूं

विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ को इस साल की शुरुआत में ऑस्कर थप्पड़ की घटना के बाद पहली बार एक साथ देखा गया था जब अभिनेता ने मंच पर प्रस्तुतकर्ता क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था। जस्ट जेरेड के अनुसार, विल और जैडा को हाल ही में मालिबू में एक साथ घूमते हुए देखा गया था क्योंकि उन्हें शनिवार को एक लोकप्रिय भोजनालय के बाहर क्लिक किया गया था।


ऑस्कर विजेता अभिनेता को अच्छे मूड में देखा गया और उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी क्योंकि उसकी पत्नी ने शनिवार दोपहर को दोपहर का भोजन लेने के बाद नोबू को छोड़ दिया। इस जोड़े को स्मिथ के साथ पूरी तरह से नीले रंग की पोशाक और एक बेसबॉल टोपी पहने देखा गया, जबकि जैडा ने अपनी कमर के चारों ओर एक प्लेड शर्ट के साथ एक काले रंग का ब्लाउज पहना था। ऑस्कर की घटना के बाद से यह जोड़ी सुर्खियों से दूर रही और विशेष रूप से एक साथ घूमते हुए नहीं देखी गई।
पिछले महीने, विल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अकादमी पुरस्कारों में अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और यह भी बताया कि क्या घटना के बाद क्रिस रॉक के साथ उनकी बातचीत हुई है। इमोशनल वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करते हुए स्मिथ ने कहा, 'मैं तुमसे कहूंगा क्रिस, मैं तुमसे माफी मांगता हूं

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta