मनोरंजन

आखिर कर पता चल ही गया कौन-सा नशा करता है...नया वर्जन रिलीज- देखें Video

Neha Dani
6 Jan 2021 11:12 AM GMT
आखिर कर पता चल ही गया कौन-सा नशा करता है...नया वर्जन रिलीज- देखें Video
x
हार्डी संधू के सुपरहिट सॉन्ग 'तितलियां का नया वर्जन रिलीज हो गया है.

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के सुपरहिट सॉन्ग 'तितलियां (Titliaan)' का नया वर्जन रिलीज हो गया है. इस बार सॉन्ग को कुछ अलग ही अंदाज में तैयार किया गया है. जहां पिछली बार 'तितलियां वर्गा (Titliaan Warga)' सॉन्ग के उस वर्जन को रिलीज किया गया था, जिसे अफसाना खान (Afsana Khan) ने गाया था. लेकिन इस बार गायकी की कमान हार्डी संधू ने संभाली है और उन्होंने गाने के पूरे ही तेवर बदल डाले हैं. इस तरह 'तितलियां' के इस नए वर्जन में हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) की आवाज जहां दिल छूती है, वहीं सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का अंदाज भी कम इमोशनल कर देने वाला है. इस सॉन्ग में हार्डी संधू ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि 'यार कौन सा नशा' करता है.




हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के सॉन्ग 'तितलियां वर्गा (Titliaan Warga)' को गाया हार्डी संधू ने है जबकि इसका म्यूजिक अन्वी सरा ने दिया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स राइटर और कम्पोजर जानी हैं और वीडियो के डायरेक्टर अरविंदर खेड़ा हैं. यह गाना आज ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और इसने लोकप्रियता के पायदान तेजी से चढ़ने शुरू कर दिए हैं. 'तितलियां' सॉन्ग की कामयाबी को देखने के बाद ही इसके लेटेस्ट वर्जन को लाने का फैसला किया है.



बता दें कि हार्डी संधू (Harrdy Sandhu), अफसाना खान (Afsana Khan) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के 'तितलियां (Titliaan)'सॉन्ग कतो 9 नवंबर को रिलीज किया गया था. इस सॉन्ग को अभी तक 33 करोड़ से ज्याता व्यू यूट्यूब पर मिल चुके हैं. इस तरह यह सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक पर खूब हिट हो रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta