Top
मनोरंजन

सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया जवाब, फैंस भी रह गए हैरान

Neha
22 July 2021 6:52 AM GMT
सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया जवाब, फैंस भी रह गए हैरान
x
शोम मखिजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनम के अलावा पूरब कोहली और विनय पाठक भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कुछ दिनों पहले लंदन से मुंबई आई हैं. सोनम के मुंबई आने के बाद जब उनको मुंबई में स्पॉट किया गया तो उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों वायरल होने लगी. कुछ दिनों से ये खबरें खूब आ रही थीं कि सोनम प्रेग्नेंट हैं इसलिए वह भारत आई हैं. सोनम ने अब फाइनली इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

सोनम ने अपना एक वीडियो शेयर किया और लिखा, गर्म पानी की बॉटल और अदरक वाली चाय मेरे पीरियड के फर्स्ट डे के लिए. सोनम ने इनडायरेक्टली प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपना जवाब दे दिया है.

यहां देखें सोनम कपूर का पोस्ट see sonam kapoor पोस्ट





सोनम कपूर का पोस्ट

पापा को मिलते ही हो गई थीं इमोशनल
सोनम जब भारत आई थीं, तब एयरपोर्ट पर उन्हें लेने अनिल कपूर आए थे. अनिल को देखते ही सोनम, पापा-पापा बोलने लगीं और उन्हें गले मिलकर इमोशनल हो गईं. सोनम की आंखों में आंसू साफ नजर आए थे. इसके बाद घर जाने के बाद वह पूरे परिवार से मिलीं.
कुछ दिनों पहले सोनम ने लंदन में रहने के अपने एक्सपीरियंस को लेकर कहा था, 'मुझे यहां मिल रही फ्रीडम पसंद है. मैं अपना खुद खाना बनाती हूं, अपनी जगह खुद साफ करती हूं, घर का सामान खुद लेती हूं. सोनम ने ये भी बताया था कि क्वारंटाइन के दौरान वह घर का खाना बनाने के लिए भी तैयार होते थे.'
सोनम की प्रोफेशनल लाइफ
सोनम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म जोया फैक्टर में नजर आई थीं. फिल्म में सुपरस्टार दुलकर सलमान लीड रोल में थे. हालांकि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. पिछले साल सोनम की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी.
अब सोनम फिल्म ब्लाइंड में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सोनम एक ब्लाइंड लड़की का किरदार निभाने वाली हैं. यह फिल्म कोरियाई फिल्म 'ब्लाइंड' का हिंदी रीमेक है.
इसमें एक लड़की की कहानी दिखाई गई है जिसकी आंखों की रौशनी चली जाती है. लेकिन फिर उसकी लाइफ में एक ट्विस्ट आता है जब वह एक हिट एंड रन केस की इकलौती गवाह बन जाती हैं. वह पुलिस वालों की फिर कैसे मदद करती है यही फिल्म में दिखाया गया है.
सोनम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. शोम मखिजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनम के अलावा पूरब कोहली और विनय पाठक भी अहम किरदार निभा रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it