मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Bharti sahu
4 Feb 2021 3:08 PM GMT
परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का ट्रेलर हुआ रिलीज़
x
परिणीति चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'द गर्ल ऑन द ट्रेन'(The Girl On The Train) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | परिणीति चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'द गर्ल ऑन द ट्रेन'(The Girl On The Train) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह इंग्लिश मूवी 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक है. ट्रेलर में परिणीति ऐसे अवतार में नज़र आ रही हैं जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. वह एक ऐसी लड़की मीरा कपूर के किरदार में हैं जिसकी ज़िंदगी काफी रहस्यमयी है.

मीरा नुसरत नाम की एक लड़की से इतनी प्रभावित होती है कि उसे देखने के लिए वह हर दिन ट्रेन पकड़कर आती है और उसके घर के आसपास मंडराती है.नुसरत के किरदार में अदिति रॉय हैदरी हैं. नुसरत के प्रति बढ़ती दिलचस्पी से मीरा मुसीबत में पड़ जाती है क्योंकि नुसरत का मर्डर हो जाता है और शक की सुईं मीरा पर भी घूमने लगती है. मीरा के अलावा शक के घेरे में नुसरत का पति भी आ जाता है जिसका किरदार अविनाश टीवी ने निभाया है.
इस मामले की जांच में लेडी ऑफिसर लगायी जाती है जिसकी भूमिका में कीर्ति कुल्हारी हैं. ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि परिणीति का किरदार एम्नेसिया से पीड़ित है और वह अपनी ज़िंदगी के एक हिस्से में होने वाली घटनाओं को भूल चुका है. खासकर उसे उस रात के बारे में कुछ भी याद नहीं जब नुसरत का मर्डर हुआ था. नुसरत का मर्डर किसने किया है, इसका खुलासा तो तभी होगा जब 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म रिलीज़ होगी.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta