मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने अनजाने में लीक कर दिया विनर का नाम!

Rani Sahu
23 Jun 2022 5:04 PM GMT
Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने अनजाने में लीक कर दिया विनर का नाम!
x
रोहित शेट्टी ने अनजाने में लीक कर दिया विनर का नाम

नई दिल्ली: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन (Khatron Ke Khiladi season 12) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. हर साल की तरह इस सीजन में भी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां शो में खतरनाक स्टंट करती नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की होस्टिंग वाले इस शो के लिए हर कोई बहुत एक्साइटेड दिख रहा है. वहीं, शो के प्रोमोज ने इस उत्सुकता को डबल कर दिया है.

रोहित शेट्टी ने दिया हिंट
फिलहाल शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर काफी चर्चा बनी हुई है, लेकिन इस बीच अब रोहित शेट्टी ने गलती से 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है. हाल ही में रोहित ने मीडिया से बात करते हुए इस सीजन को लेकर काफी बातें कीं. उन्होंने बातों ही बातों में कुछ ऐसा कह दिया जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि यही कंटेस्टेंट इसी सीजन की विनर बनने वाली हैं.
क्या ये रुबीना दिलैक बनने वाली हैं विनर?

रोहित ने मीडिया से बात करते हुए 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक शो में काफी अच्छा परफोर्म कर रही हैं. वह सभी लगभग सभी स्टंट्स में महारत हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि वह रुबीना को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में देखते हैं
रोहित ने साथ ही यह भी कह दिया कि रुबीना को शो के विनर के तौर पर देखा जा सकता है. हालांकि, हाल ही में खबर आई थी कि रुबीनो को एलिमिनेट हो गई हैं, अब उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री की भी उम्मीद जताई जा रही है.
इस दिन से शुरू हो रहा है 'खतरों के खिलाड़ी 12'
गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग केप टाउन में चल रही है. इसका प्रीमियर 2 जुलाई को किया जाने वाला है. शो में इस बार रुबीना के अलावा शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, सृति झा और प्रतीक सहजपाल जैसे सितारे भी खतरों का सामना करते दिखेंगे. यह शो कलर्स चैनल पर हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta