जरा हटके

छोटा बच्चा ने उतारा बुजुर्ग की नकल, IPS ने वीडियो शेयर करके कही मजेदार बात

Rani Sahu
1 Dec 2021 1:13 PM GMT
छोटा बच्चा ने उतारा बुजुर्ग की नकल, IPS ने वीडियो शेयर करके कही मजेदार बात
x
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां बहुत कुछ मजेदार और खतरनाक देखने को मिलता है

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां बहुत कुछ मजेदार और खतरनाक देखने को मिलता है. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिनको बार-बार देखने का मन करता है. इंटरनेट पर आप सभी छोटे बच्चों के काफी वीडियोज देखते होंगे. वो वीडियोज इतने मजेदार होते हैं कि लोग उसे बार-बार देखना पसंद करते हैं. बच्चों की हर अदा पर लोगों का दिल आ ही जाता है. कुछ बच्चों का दिमाग इतना तेज होता है कि वो जो भी सुनते और देखतें हैं. उसे तुरंत कॉपी करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार और प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा एक बुजुर्ग की नकल करते हुए दिख रहा है. ये वीडियो देखने में काफी प्यारा और मजेदार है.

वायरल हो रहे इस 7 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा और एक बुजुर्ग एकसाथ चल रहे हैं. छोटा बच्चा बुजुर्ग की नकल उतारने की कोशिश कर रहा है और बिल्कुल वैसे ही चल रहा है, जैसे बुजुर्ग उसके साथ चल रहे हैं. वो जिस तरह से बुजुर्ग की नकल उतारकर उनकी ही तरह से चल रहा है, उसने हर किसी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को आईपीएस अधिकारी सुसांत नंदा के पेज पर देख सकते हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- आजकल के बच्चे.
इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. साथ में हजारों लोगों ने कमेंटस करके अपना प्यार बरसाया है. लोगों को ये वीडियो बहुत प्यारा लग रहा है. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंटस भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.
लोगों के रिएक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- मेरा पोता भी ऐसे ही मेरी नकल उतारता है. दूसरे ने कमेंट किया- बच्चे बड़ों से ही सीखते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, 'आज-कल के बच्चे बेहद ही शैतान होते हैं' एक अन्य ने लिखा, 'बच्चे पैदा होते ही स्मार्टनेस दिखाने लगते हैं, सही में ये बच्चा बेहद ही नॉटी है' इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी इमोजी भी देखने को मिल रही है. आपको बता दें इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में तो अपनी एक रिक्वेस्ट ही कर दी है. उन्होंने लिखा- आपके like हमारे लिए आशीर्वाद हैं सर हम भी पोलिस जॉइन करना चाहते हैं, लेकिन हमको दर-दर भटकना पड़ रहा है. हम बहुत मजबूर हो गए हैं सर आप ही कुछ कीजिये 9 मंथ से वेटिंग कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta