जरा हटके

वाह क्या जुगाड़ है! कोरोना से बचने के लिए 'नेक्स्ट लेवल' का देसी जुगाड़, यूज़र्स ने कहा- साइंटिस्ट भी फेल...

Gulabi
25 May 2021 4:38 PM GMT
वाह क्या जुगाड़ है! कोरोना से बचने के लिए नेक्स्ट लेवल का देसी जुगाड़, यूज़र्स ने कहा- साइंटिस्ट भी फेल...
x
कोरोना से बचने के लिए ‘नेक्स्ट लेवल’ का देसी जुगाड़

पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस संकट से जूझ रहा है. आलम ये है कि महामारी लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं, लोग भी इस वायरस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं. आए दिन मजेदार वीडियो बनाकर लोग सोशल मीडिाय पर शेयर कर रहे हैं. खासकर, जुगाड़ वाला वीडियो तो सोशल मीडिया पर छाया रहता है. एक ऐसा ही जुगाड़ का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं.

ये तो हम सब जानते हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए इस समय सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क जैसे नियमों का पालन करना अनिवार्य है. ज्यादातर लोग इस नियम का पालन भी कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस पर भी जमकर मजे ले रहे हैं. तभी तो लोग एक से बढ़कर एक तरकीब निकालते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको कुछ ऐसा ही अहसास होगा. क्योंकि, कोरोना से बचने और सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करन के लिए जिस जुगाड़ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. उसे देखकर तो साइंटिस्ट भी अपना 'सिर' पकड़ लें. तो सबसे पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें…

बेहद मजेदार है वीडियो
इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपको भी मजा आया होगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी 'Rupin Sharma' ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अब यह वीडियो वायरल होने लगा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं वीडियो पर रिएक्शन का सिलसिला भी जारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta