जरा हटके

गुब्बारे के साथ खेलते कुत्तों का वीडियो हुआ वायरल, उछल-उछलकर मारा

Rani Sahu
10 March 2022 4:46 PM GMT
गुब्बारे के साथ खेलते कुत्तों का वीडियो हुआ वायरल, उछल-उछलकर मारा
x
जानवरों में अगर कोई सबसे प्यारा है तो वह कुत्ता है

जानवरों में अगर कोई सबसे प्यारा है तो वह कुत्ता है। इनमें आपको कई तरह की गुण देखने को मिल जाएंगे। वे ख़तरनाक होने के साथ सबसे ज़्यादा प्यार करने वाले भी होते हैं। कुत्ता बेहद समझदार और अकलमंद जानवर होता है। अगर कोई उनपर हमला करता है, तो वे भी खुद को बचाने के लिए हमला कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उनसे प्यार से मिलें, तो वे आपको दोगुना प्यार देंगे।

कुत्ते दुनिया में सबसे ज़्यादा वफादार जानवर होते हैं। यही वजह है कि ज़्यादातर लोग पालतू जानवर के लिए कुत्ते को ही चुनते हैं। किसी भी जानवर से ज़्यादा लोगों को घरों के लिए कुत्ता पसंद आता है। उनके साथ खेलने में भी काफी मज़ा आता है। आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लोग डॉग्ज़ के साथ खेल रहे हैं या फिर कुत्ते किसी तरह की फनी हरकतें कर रहे हैं।
आजकल डॉग्ज़ का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कई सारे कुत्ते बलून के साथ खेलते नज़र आ रहे हैं। जिस तरह इंसान वॉलीबॉल खेलते हैं, ठीक उसी तरह वीडियों में कुत्ते भी बलून के साथ वॉलीबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं। वे उछल-उछलकर बलून को वॉलीबॉल की तरह मार रहे हैं। वीडियों में ये ब्लैक एंड वाइट रंग के कुत्ते एक खुले मैदान में खेलते दिख रहे हैं। वीडियों में वहां कोई इंसान नहीं दिख रहा। गुब्बारे से जिस तरह ये कुत्ते खेल रहे हैं, ऐसा लग रहा है उनके बीच वॉलीबॉल मैच चल रहा है।
इस दिलचस्प वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया और यह तभी से वायरल हो गया है। इस वीडियो पर अभी तक 11 लाख 77 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। यह वीडियो सिर्फ 13 सेकेंड का है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta