जरा हटके

बिल्ली से बॉल छीनते कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें मजेदार VIDEO

Rani Sahu
9 Jan 2022 6:26 PM GMT
बिल्ली से बॉल छीनते कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें मजेदार VIDEO
x
जिस तरह से बिल्ली और चूहे के बीच दुश्मनी जगजाहिर है

जिस तरह से बिल्ली और चूहे के बीच दुश्मनी जगजाहिर है, उसी तरह कुत्ते और बिल्ली (Dog and Cat) की दुश्मनी भी जगजाहिर है. कुत्ते अगर बिल्ली को देख लें तो फिर उनकी खैर नहीं. कुत्ते उन्हें तब तक दौड़ाते हैं जब तक कि वो बिल्ली को पकड़ ना लें या बिल्ली जान बचाकर कहीं छुप न जाए. हालांकि आज के समय में इनके बीच थोड़ी-बहुत दोस्ती भी देखने को मिल जाती है. दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो कुत्ते के साथ-साथ बिल्ली भी पालते हैं और दोनों को एक साथ ही रखते हैं, ताकि उनके बीच दुश्मनी न बढ़े बल्कि दोनों हंसी-खुशी से रहें. हालांकि इसके बावजूद किसी-किसी बात को लेकर उनके बीच थोड़ी-बहुत झिकझिक तो देखने को मिल ही जाती है.

सोशल मीडिया पर बिल्ली और कुत्ते के बहुत सारे वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, जो काफी हैरान भी करते हैं और कुछ वीडियोज हंसाते भी हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली अपने आगे वाले पैरों से एक बॉल को दबाकर रखी हुई है और वो बॉल कुत्ते को देने का नाम ही नहीं ले रही है.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली ने बॉल को अपने पैरों से पूरी तरह जकड़ के रखा है. इस दौरान कुत्ता उससे बॉल लेने की कोशिश करता है, लेकिन बिल्ली उसे बॉल देना नहीं चाहती और कुत्ते को पंजा मारने लगती है. हालांकि फिर भी कुत्ता पीछे नहीं हटता और बॉल लेने की कोशिश में लगा रहता है, लेकिन बिल्ली ने तो जैसे बॉल उसे न देने की कसम ही खा रखी हो. लाख कोशिशों के बावजूद भी बिल्ली ने कुत्ते को बॉल छूने तक नहीं दिया.
इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Laughs_4_All नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 70 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 4 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.
वहीं, कई लोगों ने वीडियो देख कर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'ठेठ बिल्ली, गेंद को कुत्ते के पास न जाने देने के अलावा और भी नहीं चाहती थी'. इसी तरह और भी कई यूजर्स ने मजाकिया कमेंट्स किए हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta