जरा हटके

बेटे का सिर मुंडवाते हुए देखना इस माँ के लिए काफी भावुक कर देने वाला पल ....देखें VIDEO

Akansha
20 Nov 2021 3:42 AM GMT
बेटे का सिर मुंडवाते हुए देखना इस माँ के लिए काफी भावुक कर देने वाला पल ....देखें VIDEO
x
ज्यादातर बच्चों का जब मुंजन होता है, तो वो जरूर रोते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ज्यादातर बच्चों का जब मुंडन होता है, तो वो जरूर रोते हैं. बल्कि खूब रोते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी देखा है कि किसी बच्चे के मुंडन के समय उसकी मां रो रही हो. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मुंडन समारोह के दौरान एक मां अपने बेटे को देखकर रो रही है. इस वीडियो को कंटेट क्रिएटर ऐश्वर्या कौशिक सेठ ने मई में अपने बेटे के मुंडन समारोह के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. सदियों पुरानी हिंदू परंपरा के तहत अपने बेटे का सिर मुंडवाते हुए देखना उनके लिए काफी भावुक कर देने वाला पल था. ऐश्वर्या, जो एक वीडियो कंटेट क्रिएटर हैं, उन्होंने क्लिप को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इसे 43 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मुंडन समारोह एक महत्वपूर्ण हिंदू परंपरा का हिस्सा है, जहां जन्म के बाद पहली बार बच्चे का सिर मुंडाया जाता है. एक नाई बच्चे का सिर मुंडवाने का काम करता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में ऐश्वर्या का बच्चा मोबाइल फोन पर बैठकर कार्टून देखता नजर आ रहा है. इस नजारे को देखकर बच्चे की मां की आंखों में आंसू आ जाते हैं.


वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "इतना दुख तो अपना हेयरकट खराब होने पर नहीं हुआ कभी." साथ ही फैंस और फॉलोअर्स को 43 मिलियन व्यूज के लिए धन्यवाद दिया. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा. "तुम दोनों सच में बहुत प्यारे हो. अद्भुत यार." दूसरे ने लिखा, "आपका बच्चा बहुत प्यारा है."

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta