वीडियो

तीन बाघों ने किया बिल्ली के बच्चे पर हमला, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

Rani Sahu
24 Nov 2021 8:55 AM GMT
तीन बाघों ने किया बिल्ली के बच्चे पर हमला, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल
x
बाघ जहां बेहद खतरनाक होते हैं, बिल्लियां उतनी ही मासूम लगती हैं

बाघ जहां बेहद खतरनाक होते हैं, बिल्लियां उतनी ही मासूम लगती हैं. आमतौर पर लोग बाघ तो नहीं पालते, लेकिन बिल्ली जरूर पालते हैं. वजह है इनकी मासूमियत. साथ ही ये बाघों जितनी खूंखार भी नहीं होतीं. सोशल मीडिया पर इन दिनों बिल्ली और बाघों का एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसे दुबई के शासक की बेटी शेख लतीफा (Sheikha Latifa) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएं, तो जरा सोचिए तीन बाघों के बीच एक छोटी-सी बिल्ली की क्या हालत हुई होगी.

बताया जा रहा है कि बिल्ली गलती से बाघों के पिंजरे में चली जाती है. इसके बाद जब तीन-तीन बाघ उस पर टूट पड़ते हैं तो उसकी हालत खराब हो जाती है. हालांकि, इस दौरान बिल्ली ने हार नहीं मानी और बहादुरी दिखाते हुए अपनी जान बचा ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में दिख रहे बाघ पालतू हैं और उन्हें शेख लतीफा (Sheikha Latifa) ने पाल रखे हैं.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले एक बाघ बिल्ली के बच्चे को अपनी मुंह में दबाकर पिंजरे के अंदर ले आता है. फिर देखते ही देखते उसके पास दो और बाघ आ जाते हैं और बिल्ली के बच्चे को दबोचने लगते हैं. इस दौरान बिल्ली खुद को बचाने के लिए उनसे लड़ने की भी कोशिश करती है, लेकिन नाकाम रहती है. इस दौरान कुछ लोग उसे बचाने के लिए भी आते हैं.
दरअसल, बाघों के बीच छोटी सी बिल्ली को फंसा देख दो लोग भागते हुए आए और बाघों को वहां से भगा दिया. तो इस तरह बिल्ली की जान बच गई. शेख लतीफा (Sheikha Latifa) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बिल्ली के बच्चे की जान बचा ली गई है. वह बिल्कुल ठीक है, घबराने की बात नहीं है.' इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स ने बिल्ली की बहादुरी की तारीफ करने के साथ ही उसे बचाने वाले लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है.
शेख लतीफा (Sheikha Latifa) के बारे में कहा जाता है कि उनके पास कई पालतू जानवर हैं. अपने इंस्टाग्राम बायो में भी उन्होंने लिखा है कि वह एक 'एनिमल लवर' यानी पशु प्रेमी हैं. उनके द्वारा शेयर किए ज्यादातर वीडियो और फोटोज में उनके पालतू जानवर ही हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it