जरा हटके

युवक ने प्रेमिका की खातिर किया गजब का कारनामा, फिर भांडा फूटने पर पहुंचा जेल

Gulabi
23 May 2021 6:45 AM GMT
युवक ने प्रेमिका की खातिर किया गजब का कारनामा, फिर भांडा फूटने पर पहुंचा जेल
x
प्यार को लेकर आपने आजतक कई अजीबो-गरीब किस्से सुने होंगे

प्यार को लेकर आपने आजतक कई अजीबो-गरीब किस्से सुने होंगे. इन किस्सों को पढ़कर कई बार हैरानी होती है तो वही कई बार हंसी भी आती है. कहते हैं प्यार में आशिक अपनी महबूबा के लिए कुछ भी कर सकता है. शायद यही वजह है कि लोग प्यार में चांद-तारे तोड़ने की कसम खाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी को प्यार के कारण नकली DM बनते हुए देखा है. अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं.

मामला असम के जोरहाट का है. जहां एक युवक ने प्रेमिका की खातिर ऐसा कारनामा कर दिया कि वह जेल पहुंच गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक लॉकडाउन में प्रेमिका की बर्थडे पार्टी में जाना चाहता था. इसके लिए वह फर्जी मजिस्ट्रेट बन गया लेकिन कहते है ना झूठ ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता. इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसको जानने के बाद लोगों हंसी के हैरानी भी हुई.
ऐसे सामने आई सच्चाई
इस युवक ने इसके लिए पूरा बंदोबस्त किया. जिसके लिए उसने पहले किराए पर गाड़ी और डीएम लगने के लिए उसने कार चलाने के लिए ड्राइवर भी रखा था और गाड़ी पर डिस्ट्रिक मजिस्ट्रेट लिखवाया लेकिन कहते है ना झूठ की उम्र ज्यादा लंबी नहीं होती, जैसे ही पुलिस ने पकड़ा तो सारी सच्चाई सामने आ गई.
ड्राइवर ने नागालैंड पोस्ट को बताया कि युवक उसे बर्थडे पार्टी और दूसरी जगहों पर ले गया. शख्स तितबार का फर्जी डीएम बनकर चिनमारा पुलिस स्टेशन भी पहुंचा था, जहां उसकी पोल खुल गई चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों में कथित रूप से गलती खोजने की कोशिश करने लगा था. जैसे ही पुलिस को सच्चाई का पता चला उन्होंने बंदे को जेल पहुंचा दिया.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शख्स कई बार ऐसा कर चुका है. बीते साल लॉकडाउन के दौरान उसने डॉक्टर बनकर बहुत से लोगों को ठगा था. इसके साथ ही वह जुवेनाइल वकील और मेंबर ऑफ द डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड प्रोटेक्शन सर्विस का सदस्य होने का भी नाटक कर चुका है

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta