जरा हटके

प्‍लेन से टकराई ट्रेन, पड़ा था पटरी पर

Rani Sahu
10 Jan 2022 4:41 PM GMT
प्‍लेन से टकराई ट्रेन, पड़ा था पटरी पर
x
अमेरिका में कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स शहर में अमेरिकी पुलिस के तेज एक्‍शन से प्‍लेन में फंसे एक पायलट की जान बच सकी

अमेरिका में कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स शहर में अमेरिकी पुलिस के तेज एक्‍शन से प्‍लेन में फंसे एक पायलट की जान बच सकी. पुलिसकर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त विमान से पायलट को एक ट्रेन से टकराने से कुछ सेकंड पहले निकाला, उसके कुछ सेकंड बाद ही प्‍लेन के टुकड़े हवा में उड़ने लगे.

प्‍लेन से टकराती द‍िखी ट्रेन
हमारी सहयोगी वेबसाइट WION की रिपोर्ट के अनुसार, पकोइमा जिले में टेकऑफ़ के तुरंत बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और एक वीडियो में कई अधिकारियों को मलबे से आदमी को बचाते हुए दिखाया गया है. पुलिस और पायलट पटरियों से कुछ ही फीट की दूरी पर होते हैं जब एक गुजरती ट्रेन, विमान से टकरा जाती है.
वीडियो को फिल्माने वाले 21 वर्षीय संगीतकार लुइस जिमेनेज ने कहा, "विमान का टेकऑफ़ फेल हो गया और एक चौराहे पर वह ट्रेन की पटरियों पर उतर गया. कुछ ही सेकंड पहले ही पुलिस अधिकारियों ने पायलट को बचा लिया."
ट्रेन की पटर‍ियों पर ही पड़ा था प्‍लेन
अधिकारियों के अनुसार, प्‍लेन व्हिटमैन हवाई अड्डे के पास ओसबोर्न स्ट्रीट पर LAPD के फ़ुटहिल स्टेशन से कुछ ही दूर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और एक आवासीय क्षेत्र की ट्रेन की पटरियों पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था.
एलएपीडी अधिकारयों के अनुसार, विमान के मलबे के टुकड़े मेट्रोलिंक एंटेलोप वैली स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर बने रहे और आसपास के सभी रेलों को रोक दिया गया. स्थानीय मीडिया के अनुसार, पायलट को हल्‍की खरोंच आई और उसका इलाज किया जा रहा है. उसकी हालत अब खतरे से बाहर है. ट्रेन में किसी को चोट नहीं आई.
बॉडीकैम वीड‍ियो से बना ल‍िया था वीड‍ियो
लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग द्वारा ट्विटर पर विमान से खून से लथपथ पायलट को हटाने वाले अधिकारियों के बॉडीकैम फुटेज को अपलोड किया गया था. एक ट्वीट में, विभाग ने अपने अधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने रेल की पटरियों पर आपातकालीन लैंडिंग करने वाले एक पायलट की जान बचाकर बहादुरी और तेज एक्‍शन का प्रदर्शन किया."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta