जरा हटके

सिगरेट पीते हुए हैंड सैनिटाइजर यूज करना शख्स को पड़ा भारी...कार में लगी भीषण आग... वीडियो हुआ वायरल

Bharti sahu
19 May 2021 7:39 AM GMT
सिगरेट पीते हुए हैंड सैनिटाइजर यूज करना शख्स को पड़ा भारी...कार में लगी भीषण आग... वीडियो हुआ वायरल
x
एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह जाएगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह जाएगा. एक कार ड्राइवर जब सिगरेट पी रहा था तो उस वक्त उसने अपना हाथ सैनिटाइज करने के लिए हैंड सैनिटाइजर का यूज किया और फिर कार में भीषण आग लग गई. वीडियो में भयावह तस्वीर देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए.

पार्किंग में खड़ी कार में लगी भीषण आग
प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, यह घटना बीते गुरुवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे की है. WUSA के खबर के अनुसार, रॉकविला शॉपिंग सेंटर के बड़े पार्किंग में खड़े कार में भीषण आग लग गई, जिसे बुझाने के लिए दमकल बुलानी पड़ी. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन कार धूं-धूंकर जल गई. अधिकारियों का कहना है कि ऐसा मालूम पड़ता है कि जली हुई सिगरेट के संपर्क में आने पर हैंड सैनिटाइज़र में आग लग गई और कार में आग लग गई.
ड्राइवर की एक गलती पड़ी भारी
अधिकारियों ने कहा, 'अपने हाथों में सैनिटाइजर लगाते समय, उसके मुंह में सिगरेट से अंगारे गिर गए, जिससे सैनिटाइजर और कुछ कपड़े जल गए.' दुर्घटना के बाद ड्राइवर को मामूली जलन पर अस्पताल ले जाया गया और वह बाल-बाल बच गया. इस बीच घटना का फुटेज सामने आया है, जिसमें आग की लपटों में घिरी कार दिखाई दे रही है. दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. द मोंटगोमरी काउंटी फायर एंड रेस्क्यू सर्विस के प्रवक्ता पीट पिरिंगर ने ट्विटर पर लिखा, 'वाहन में आग लगने का कारण ड्राइवर द्वारा हैंड सैनिटाइज़र और सिगरेट पीने के कॉम्बिनेशन है, जो एक कार तक को नुकसान पहुंचा दिया.'




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta