जरा हटके

लाखों में है इस कुर्ते की कीमत, सोशल मीडिया पर लोग बना रहे मीम

Gulabi
4 Jun 2021 6:06 AM GMT
लाखों में है इस कुर्ते की कीमत, सोशल मीडिया पर लोग बना रहे मीम
x
कुर्ते की कीमत

इसमें कोई दोराय नहीं है कि ब्रांड का टैग लग जाने के बाद आम से आम दिखने वाली चीजों की कीमत भी अच्छी-खासी हो जाती है. कई बार तो कुछ 100 रुपये की चीजें लाखों तक में मिलती हैं. हाल ही में वर्ल्ड फेमस इटालियन फैशन ब्रांड (Italian Fashion Brand) गुच्ची (Gucci) सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स के निशाने पर आ गया है.

दरअसल, इंडियन ट्रेडिशनल कुर्ती (Indian Traditional Kurti) की तरह दिखने वाले लिनेन के काफ्तान (Linen Kaftan) को गुच्ची (Gucci) 1.5 लाख से 2.5 लाख रुपये के बीच में बेच रहा है. यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही है.
इतने महंगे कुर्ते ने उड़ाए होश
जाने-माने ब्रांड गुच्ची (Gucci) ने एक भारतीय कुर्ते को काफ्तान के नाम से सेल पर लगाया है. काफ्तान आमतौर पर एशियाई देशों में पहना जाने वाला एक फेमस आउटफिट है, जो भारतीय कुर्ते की याद दिला रहा है. इस लिनेन काफ्तान (Linen Kaftan) की कीमत लाखों में रखी गई है. इटली में बने इस लिनेन काफ्तान (Linen Kaftan) में गले और स्लीव्स पर फूलों की कढ़ाई की गई है. गुच्ची अपने लग्जरी ब्रांड (Luxury Brand) की वेबसाइट पर यह कुर्ती 2,100 डॉलर (1.5 लाख रुपये) से लेकर 3,500 डालर (2.5 लाख रुपये) तक में बेच रहा है.
लोगों ने बताई असली कीमत

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस कुर्ते की फोटो खूब वायरल (Viral Photo) हो रही है. लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि यह कुर्ता बहुत आसानी से 1 हजार से कम कीमत पर मिल जाता. लोग गुच्ची के इस रेट कार्ड (Gucci Rate Card) को देखकर काफी हैरान हैं और उन्होंने ब्रांड को अपने निशाने पर ले लिया है.
सरोजिनी नगर में 150 होता रेट
सोशल मीडिया पर मीम (Viral Meme) की तरह फेमस हो रहे इस कुर्ते पर एक यूजर ने बहुत ही मजेदार कमेंट किया है. उसने लिखा- इतने में तो मैं पूरा सरोजिनी नगर (Sarojini Nagar) न खरीद लूं. वहीं, दूसरे ने बताया कि उसे यह कुर्ता सरोजिनी नगर में आसानी से 150 रुपये तक में मिल जाता.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta