जरा हटके

मुंबई पुलिस ने बैंड के साथ किया परफॉर्म, फिल्म आराधना का सॉन्ग 'मेरे सपनों की रानी' गाते देखा

Rani Sahu
20 Oct 2021 2:31 PM GMT
मुंबई पुलिस ने बैंड के साथ किया परफॉर्म, फिल्म आराधना का सॉन्ग मेरे सपनों की रानी गाते देखा
x
यदि कोई राज्य पुलिस पॉप संस्कृति के साथ सबसे अधिक तालमेल बिठाता है

यदि कोई राज्य पुलिस पॉप संस्कृति के साथ सबसे अधिक तालमेल बिठाता है, तो वह है मुंबई पुलिस. COVID 19 प्रोटोकॉल के बारे में जागरूकता पैदा करने से लेकर नियमों को तोड़ने वाले लोगों के बारे में मजेदार पोस्ट करने तक, मुंबई पुलिस इंटरनेट को व्यस्त रखती है और अपनी एक्टिविटीज से सभी को प्रभावित करती है. यहां तक ​​​​कि उनके पुलिस बैंड ने हाल के दिनों में नेटिज़न्स से बहुत प्रशंसा प्राप्त की है. अब उन्होंने बॉलीवुड क्लासिक मेरे सपनों की रानी को रीक्रिएट करते हुए बैंड का एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

ये वीडियो मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें पुलिस अधिकारियों को बॉलीवुड क्लासिक मेरे सपनों की रानी को रीक्रिएट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वे सभी एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाते दिख रहे थे और एक साथ बजाते हुए धुन को पूरी तरह से उभारने में कामयाब रहे. वीडियो को साझा करते हुए, मुंबई पुलिस ने कैप्शन में लिखा, 'एक सदाबहार सवाल और किशोर कुमार का एक प्रतिष्ठित गीत – मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू साथ ही में उन्होंने हैशटैग का भी इस्तेमाल किया, जिसमें उन्होंने खाकी स्टूडियो, म्यूजिकल मंडे और मुंबई पुलिस बैंड को जोड़ा '
जानकारी के लिए आपको बता दें खाकी स्टूडियो नाम के बैंड के वीडियो को राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर के पॉप्युलर सींस के साथ जोड़ा गया है. 1969 की फिल्म आराधना का ट्रैक प्रसिद्ध एसडी बर्मन द्वारा कंपोज किया गया था.
4 मिनट से ज्यादा लंबे इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही में पुलिस अधिकारियों की सराहना कर रहे हैं. वीडियो पर काफी रिएक्शंस भी देखने को मिल रहे हैं एक यूजर ने लिखा, 'ये तो एकदम परफेक्ट है.' दूसरे ने लिखा, 'भारत में बस सबसे अच्छा. पुलिस और बाकी सब.' तीसरे ने वीडियो को देखते हुए क्लासिक बताया. कई यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने वीडियो को परफेक्ट, अद्भुत और प्यारा भी कहा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta