Top
जरा हटके

गे लड़के को परेशान करना CEO को पड़ा महंगा...कंपनी ने दी ये बड़ी सजा...देखें VIDEO

Gulabi
4 May 2021 1:12 PM GMT
गे लड़के को परेशान करना CEO को पड़ा महंगा...कंपनी ने दी ये बड़ी सजा...देखें VIDEO
x
अमेरिका में एक गे कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

अमेरिका में एक गे कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल ये युवक प्रॉम पार्टी के लिए तैयार हो रहे थे लेकिन इन्हें चिढ़ाने के लिए एक शख्स पहुंच गया. टेलीमेडिसिन कंपनी विशयूवेल के सीईओ सैम जॉनसन इस वीडियो में डाल्टन स्टीवन्स नाम के समलैंगिक लड़के को परेशान करते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सैम को अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा है.

स्टीवन्स अपने बॉयफ्रेंड जेकब गिटमैन के साथ टेनेस शहर में हारपेथ होटल के बाहर तस्वीरें ले रहे थे. इसके कुछ ही देर बाद सैम जॉनसन वहां पहुंचते हैं और स्टीवन्स को ड्रेस पहनने के चलते चिढ़ाने लगते हैं. स्टीवन्स ने पार्टी के लिए लाल रंग का गाउन पहना हुआ था. इस मामले में स्टीवन्स के बॉयफ्रेंड ने कहा कि मैंने इस व्यक्ति को उस समय कहा था कि वो अपनी राय अपने पास ही रखे.
फॉक्स 40 के साथ बातचीत में स्टीवन्स ने कहा कि ये शख्स मेरे पास आकर ज्ञान देने लगा कि मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं पहनना चाहिए. वो मुझे कहने लगा कि मैं एक लड़का हूं और मुझे इस तरह के पहनावे से दूर रहना चाहिए. इसके अलावा वो मुझे चिढ़ा रहा था और कह रहा था कि मैं लड़का नहीं हूं और मैं बेवकूफ लग रहा हूं.


ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है औऱ बिली पोर्टर औ कैथी ग्रिफिन जैसे सेलेब्स भी इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद विशयूवेल कंपनी ने एक ट्वीट किया और कहा कि इस कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने सैम जॉनसन को बर्खास्त करने का फैसला किया है.
कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा कि सैम जॉनसन का व्यवहार उनकी कंपनी के प्रोग्रेसिव मूल्यों के साथ मेल नहीं खाता है. ये कंपनी एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी को सपोर्ट करती है और वे किसी भी हालात में भद्दा व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. वही इस मामले में सैम जॉनसन ने भी सफाई दी है. सैम जॉनसन ने न्यूजवीक के साथ बातचीत में कहा कि वीडियो के आधार पर उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वे बेबुनियाद हैं क्योंकि वे उस लड़के की ड्रेस को लेकर किसी तरह का कमेंट नहीं कर रहे थे बल्कि वहां मौजूद बच्चों के गैर-अनुशासित और आपत्तिजनक व्यवहार को लेकर बात कर रहे थे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it