जरा हटके

वायरल हुआ सांसें थाम लेने वाला वीडियो, अंधे मोड़ पर बाइकर के साथ हुआ कुछ ऐसा...

Rani Sahu
22 Nov 2021 9:54 AM GMT
वायरल हुआ सांसें थाम लेने वाला वीडियो, अंधे मोड़ पर बाइकर के साथ हुआ कुछ ऐसा...
x
देश में रोजाना हजारों की संख्या में सड़क हादसे होते हैं

देश में रोजाना हजारों की संख्या में सड़क हादसे होते हैं. इनमें से कई लोग भीषण हादसे का शिकार होते हैं, तो कुछ लोगों की किस्मत अच्छी होती है कि वह बाल बराबर बच जाते हैं. वैसे आपको बता दें कि इनमें से ज्यादातर हादसों में लोगों द्वारा ट्रैफिक नियमों को अनदेखी की बात सामने आती है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब देखा जा रहा है. जिसमें एक बाइक सवार पहाड़ी पर बने अंधे मोड़ पर एक कार से टकराने से बाल बराबर बच जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी एक पल के लिए घबरा जाए. ऐसा भी हो सकता है कि आप पहाड़ों पर बने संकरे रास्तों से बाइक पर जाना ही पसंद न करें.

वो कहते हैं न…सावधान हटी और दुर्घटना घटी. लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में एक बाइकर की किस्मत अच्छी थी कि वह किसी अप्रिय घटना का शिकार नहीं हुआ. कार की टक्कर से बाल बराबर बचने के बाद बाइकर को अहसास होता है कि उसने कितनी बड़ी गलती की है. वैसे, आपको बता दें कि हर किसी की किस्मत इस बाइकर जितनी अच्छी नहीं होती है.
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी बाइक पर लहराते हुए तेज रफ्तार से कहीं जा रहा होता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अंधे मोड़ पर अपनी गाड़ी को स्लो कर लेना चाहिए. ऐसी जगहों पर बाकायदा बोर्ड भी लगे होते हैं. लेकिन शायद इस बाइकर को इसका पता नहीं है. उसे अंदाजा भी नहीं था कि अंधे मोड़ पर उसके साथ क्या होने वाला है. जैसे ही बाइकर तेज रफ्तार से अंधे मोड़ पर पहुंचता है, वैसे ही एक कार सामने से निकल जाती है. यह वाकई में दिल थाम लेने वाला पल है. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइकर कार से टकराने से बच जाता है. उसकी किस्मत अच्छी थी कि बाइक और कार में किसी तरह का संपर्क नहीं हुआ. अगर ऐसा हुआ होता, तो शायद वह पहाड़ी के नीचे खाई में होता.
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rapiddenny नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. बता दें कि इस वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं. एक यूजर ने बाइकर को सलाह देते हुए कमेंट किया है, 'भाई तुमने गलत जगह पर लीन करने की कोशिश की है. अगर ऐसा करना है तो उसके लिए रेसिंग ट्रैक बनी है.' वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि बाइकर की किस्मत अच्छी थी कि उसने ऐन वक्त पर खुद को संभाल लिया, वरना किसी बड़े हादसे के शिकार हो सकता था. कुल मिलाकर यह वीडियो उन सभी बाइकर्स के लिए एक सबक है, जो जान हथेली पर रखकर ड्राइविंग करते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta