जरा हटके

लाल साड़ी में खूबसूरत लड़की का कहर, उठाया सिलेंडर, हुनर के दीवाने हुए लोग

Gulabi
7 Jun 2021 8:09 AM GMT
लाल साड़ी में खूबसूरत लड़की का कहर, उठाया सिलेंडर, हुनर के दीवाने हुए लोग
x
अपने शरीर को हृष्ट पुष्ट रखने के लिए लोग कसरत और दौड़-भाग करते रहते हैं, ताकि फिटनेस मजबूत बनी रहे

अपने शरीर को हृष्ट पुष्ट रखने के लिए लोग कसरत और दौड़-भाग करते रहते हैं, ताकि फिटनेस मजबूत बनी रहे. बच्चे, बूढ़े और जवान अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए आजकल बेहद ही उत्साहित हैं. पार्क, जिम आदि में लोग भरे रहते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो होम वर्कआउट करते हैं और अपने फिटनेस पर कंट्रोल करके रखते हैं.

सिलेंडर उठाकर यूं की एक्सरसाइज
इतना ही नहीं, घर पर वर्कआउट के वक्त उतने इक्यूप्मेंट होते नहीं, जितने जिम आदि में होते हैं. ऐसे में लोग इसका ऑप्शन जरूर ढूंढ लेते हैं. घर में रहने वाले भारी सामानों को ही अपना वर्कआउट इक्यूप्मेंट बना लेते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कैसे एक बेहद ही खूबसूरत लड़की अपने वर्कआउट के लिए सिलेंडर का इस्तेमाल कर रही है.

लड़की के हुनर के दीवाने हुए लोग
लड़की ने न सिर्फ सिलेंडर को उठाकर स्क्वाट्स की एक्सरसाइज की, बल्कि बल्कि साड़ी पहनकर अपने हुनर को दिखलाया. वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शैली चिकारा नाम से अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. शैली के इस अकाउंट को करीब 3 लाख लोग फॉलो करते हैं. वायरल होने वाले इस वीडियो को हजारों लोगों देखा और पसंद किया. लोग यह वीडियो देखकर बेहद हैरान हैं और जमकर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta