जरा हटके

महिला के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, फिसलकर गिरने से ब्रश ने चीरा मुंह

Tulsi Rao
9 March 2022 4:44 AM GMT
महिला के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, फिसलकर गिरने से ब्रश ने चीरा मुंह
x
घटना के सामने आने के बाद महिला को अस्पताल ले जाना पड़ा. महिला की हालत देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Brush Torn Cheek: तमिलनाडु से बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने बाथरूम में दांत साफ कर रही थी. इस दौरान फिसलने से जमीन पर गिरी और टूथब्रथ उसका गाल चीरकर बाहर आ गया. इस घटना के सामने आने के बाद महिला को अस्पताल ले जाना पड़ा. महिला की हालत देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए.

गाल चीरकर बाहर निकल आया टूथब्रश
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलनाडु के कांचीपुरम की रहने वाली एक 34 साल की महिला 4 मार्च को घर के बाथरूम में खड़े होकर अपने दांत साफ कर रही थी. इस दौरान वह गलती से बाथरूम के फर्श पर फिसल कर गिर गई. बैलेंस बिगड़कर गिरने से महिला के साथ बहुत ही हैरान करने वाला हादसा हो गया.
दरअसल, महिला के गिरने पर टूथब्रश उसके गाल को चीरता हुआ बाहर निकल गया और गाल में फंस गया. उसके मुंह में टूथब्रश ऐसे फंसा हुआ था कि महिला अपना मुंह भी खोल और बंद नहीं कर पा रही थी. इसके बाद घरवालों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया. जब महिला को अस्पताल ले जाया गया तो सरकारी अस्पताल के डॉक्टर्स हैरान रह गए. इसके बाद अस्पताल के सर्जन ने महिला के गाल से टूथब्रश निकालने का फैसला किया.
ऐसे निकाला गया टूथब्रश
सबसे पहले महिला को एनेस्थीसिया दिया गया. इसके बाद महिला के मुंह में फंसे टूथब्रश को निकालने के लिए गाल के पिछले हिस्से में एक छेद किया गया. इसके बाद टूथब्रश का आधा हिस्सा काटा गया. वहीं टूथब्रश का दूसरा हिस्सा दांत के गुहाओं के बीच में फंसा हुआ था, उससे निकालने के लिए महिला की सर्जरी की गई. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, उसकी रूह कांप गई.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta