दिल्ली-एनसीआर

लड़ाई के बाद लड़की के दोस्त ने कार में धकेला, दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा

Rani Sahu
19 March 2023 10:22 AM GMT
लड़ाई के बाद लड़की के दोस्त ने कार में धकेला, दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा
x
नई दिल्ली,(आईएएनएस)| दिल्ली पुलिस ने उस लड़की और उसके दो दोस्तों का पता लगा लिया है, जिनको बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में एक झगड़े के बाद एक निजी कैब में धकेलते हुए एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है। घटना शनिवार देर रात की है।
बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा इस बारे में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और इसकी जांच के लिए टीमों का गठन किया गया।
कैब मालिक की पहचान गुरुग्राम निवासी दीपक के रूप में हुई और एक टीम उसके घर भेजी गई। पुलिस को पता चला कि यह कार कई लोगों को बेची गई थी और कई ड्राइवर इसका इस्तेमाल भी कर रहे थे। ड्राइवर ओला के जरिए बुकिंग लेते थे।
आखिरकार, हमने आखिरी ड्राइवर का पता लगाया जो इसे चला रहा था। उसने हमें बताया कि उसे एक लड़की और दो लड़कों द्वारा रोहिणी से विकासपुरी तक की बुकिंग मिली है। रास्ते में उनका झगड़ा हुआ। हमने लड़की और लड़कों का पता लगाया। उन्होंने हमें बताया कि कहासुनी के कारण लड़की कार से नीचे उतर गई और उसके दोस्त ने जबरदस्ती उसे वापस कार में बिठा लिया।
पुलिस ने कहा कि वे लड़की की काउंसलिंग कर रहे हैं और उसके बयान के अनुसार आगे की कार्रवाई तय करेंगे।
--आईएएनएस
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta