CG-DPR

समय सीमा निर्धारित कर कार्यो को करें पूर्ण: कलेक्टर भीम सिंह

jantaserishta.com
22 March 2022 5:53 AM GMT
समय सीमा निर्धारित कर कार्यो को करें पूर्ण: कलेक्टर भीम सिंह
x

रायगढ़: कलेक्टर भीम सिंह ने आज लोक निर्माण विभाग, सेतु एवं राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग की संयुक्त बैठक ली। कलेक्टर श्री सिंह ने विभिन्न मदों से किए जा रहे निर्माण कार्यो की अद्यतन प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने सभी अधिकारियों को स्वीकृत विभागीय कार्य, प्रारंभ एवं अप्रारंभ, पूर्ण स्थिति की रूपरेखा में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर श्री सिंह ने जिले में पीडब्लूडी के द्वारा किए जा रहे विभिन्न सड़क निर्माण कार्यो की विस्तारपूर्वक समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण में तेजी लाए एवं जिन खराब सड़कों की शिकायत, स्वीकृति एवं वर्क आर्डर नही होने की स्थिति पर प्राथमिकता से विशेष लिस्ट बनाए, जिससे ऐसे समस्याओं का निराकरण किया जा सके। कलेक्टर श्री सिंह ने सड़कों के निर्माण कार्यो में आ रही बाधा पर चर्चा करते हुए संबंधित अधिकारियों को समस्याओं पर निराकरण के निर्देश दिए। जिससे निर्माण कार्यो में तेजी लायी जा सके। इस दौरान कलेक्टर श्री सिंह ने पीडब्लूडी के द्वारा किए जा रहे भवन निर्माण की भी समीक्षा की। उन्होंने सभी कार्यो को समय-सीमा में पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग द्वारा किए जा रहे कार्यो की समीक्षा की। इसके साथ ही सारंगढ़ सड़क के निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने सेतु निर्माण विभाग के कार्यो की समीक्षा की। संबधित अधिकारी ने बताया कि 19 स्वीकृत कार्यो में से 18 निर्माणाधीन तथा एक कार्य निविदा की स्थिति में है। कलेक्टर श्री सिंह ने समस्या का निराकरण कर निविदा कार्य पूर्ण कर कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए।
इस मौके पर ईईपीडब्लूडी श्री आर.के.खाम्बरा, एसडीओ पीडब्लूडी रायगढ़ श्री के.पी राठौर, सहायक अभियंता एनएच श्री बी.एस.भदोरिया, सहायक अभियंता पीडब्लूडी सेतु श्री आर.एल.सारथी तथा विभागीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta