Top
व्यापार

अगर आपके पास भी है Ather 450X इलेक्ट्रिक बाइक, तो यहां मुफ्त में कर सकते हैं चार्ज

Gulabi
9 April 2021 8:43 AM GMT
अगर आपके पास भी है Ather 450X इलेक्ट्रिक बाइक, तो यहां मुफ्त में कर सकते हैं चार्ज
x
भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड दिन ब दिन बढ़ती जा रही है ऐसे में

भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड दिन ब दिन बढ़ती जा रही है ऐसे में चार्जिंग पाइंट्स को लेकर भी ग्राहकों में चिंता सताने लगी है. भारत के कई शहरों में इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर चार्जिंग पाइंट्स सेटअप किए जा रहे हैं. Ather एनर्जी ने अब तक कुल 10 नए ग्रिड्स मुबंई में सेटअप कर दिए हैं. कंपनी का कहना है कि अगले एक साल में 10 नए और ग्रिड्स को सेटअप करने का प्लान बना रही है.


तो अगर आपके पास एथर एनर्जी की 450X है तो आप मुंबई के कुछ लोकेशन्स पर जाकर मुफ्त में चार्जिंग कर सकते हैं. एथर ने अब पब्लिक फास्ट चार्जिंग स्टेशन्स को 79 से बढ़ाकर 129 कर दिया है. इन पाइंट्स को देश के 18 शहरों में बढ़ाया गया है जिसे आप एथर के ग्रिड ऐप से ट्रैक कर सकते हैं. ये ग्रिड्स सिर्फ एथर 450X के लिए ही नहीं बल्कि दूसरी इलेक्ट्रिक व्हीकल यूजर्स के लिए भी हैं. इन्हें सितंबर 2021 तक मुफ्त किया गया है.


बता दें कि कंपनी फिलहाल पार्क प्लस को सेटअप करने पर काम कर रही है. यानी की मुंबई के कुछ लोकेशन पर ईवी स्टेशन सेटअप किए जाएंगे, पार्क प्लस की मदद से ईवी यूजर्स पार्किंग को लोकेट, स्लॉट बुकिंग और डिजिटली तौर पर पे भी कर सकेत हैं. वहीं कंपनी यहां उन बिल्डिंग के मालिकों से भी बात कर रही है जो अपने घरों के नीचे इन स्टेशन को लगवाने की परमिशन दे सकते हैं.

Ather एनर्जी फिलहाल 10 शहरों में उपलब्ध है जहां 15 और पाइपलाइन में हैं. प्लान के मुताबित कंपनी का कहना है कि गाड़ी की डिलीवरी से पहले वो और 5 से 6 शहरों में अपने चार्जिंग स्टेशन्स को सेटअप कर देगी. हाल ही में कंपनी के सीईओ तरुण मेहता ने कहा था कि सेल्स नंबर में 250 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की गई है.

मुंबई के इन लोकेशन्स पर कर सकते हैं मुफ्त में चार्जिंग

रनवल एन्थोरियम मुलुंड वेस्ट- काला घोड़ा कैफे, फोर्ट

सुबा इंटरनेशनल, अंधेरी ईस्ट- एथर स्पेस मुंबई, लिंकिंग रोड

क्लब एक्वेरिया, बोरीवली- के स्टार मॉल, चेंबूर

सेलेस्टिया स्पेसेस, सेवरी- लोधा फ्लोरेंजा, गोरेगांव

ब्लू तोकाई, महालक्ष्मी- कार्निवल सिनेमा, वडाला


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it