जरा हटके

नौकरी के चक्कर में बॉयफ्रेंड को नहीं दे पाती थी समय, बॉयफ्रेंड के लिए ढूंढ दी नई गर्लफ्रेंड

Tulsi Rao
15 Jan 2022 9:19 AM GMT
नौकरी के चक्कर में बॉयफ्रेंड को नहीं दे पाती थी समय, बॉयफ्रेंड के लिए ढूंढ दी नई गर्लफ्रेंड
x
यह बात जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. यह लड़की अमेरिका में रहती है. लड़की अपने बॉयफ्रेंड से प्यार तो बहुत करती थी, लेकिन जॉब की वजह से वह उसे समय नहीं दे पाती थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Girlfriend Find Girl For Boyfriend: आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने बॉयफ्रेंड को खुश रखने के लिए उसकी एक नई गर्लफ्रेंड बनवा दी. यह बात जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. यह लड़की अमेरिका में रहती है. लड़की अपने बॉयफ्रेंड से प्यार तो बहुत करती थी, लेकिन जॉब की वजह से वह उसे समय नहीं दे पाती थी.

तीन नौकरी करती थी लड़की
डेली स्टार की खबर के अनुसार, लड़की ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है. लड़की ने बताया कि वह तीन-तीन नौकरी करती थी, इस वजह से अपने बॉयफ्रेंड को वह समय नहीं दे पाती थी और उसे शारीरिक तौर पर खुश नहीं कर पाती थी. वह अपने बॉयफ्रेंड से इतना प्यार करती थी कि वह नहीं चाहती थी कि उसका बॉयफ्रेंड शारीरिक सुख की वजह से उसे छोड़कर चला जाए.
लड़की ने इसका एक तोड़ निकाला और अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक नई गर्लफ्रेंड बनवा दिया. लड़की ने बताया कि अब तीनों एक साथ रहते हैं और काफी खुश रहते हैं. लड़की नेबताया कि उसके और उसके प्रेमी के बीच तीसरी महिला के आने की वजह से उनका रिश्ता टूटने से बच गया. अमेरिका की रहने वाली इस लड़की का नाम चनेल बी है.
रोमांस के लिए ढूंढ दी नई गर्लफ्रेंड
लड़की ने बताया कि वह तीन-तीन जॉब करती है, इस वजह से जब वह घर लौटती थी तो उसके पास प्रेमी के साथ रोमांस करने के लिए समय नहीं होता था. इसके अलावा वह काम में इतन थक जाती थी कि उसकी रोमांस करने की इच्छा भी खत्म हो जाती थी. ऐसे में लड़की ने अपने प्रेमी की खुशी के लिए स्वंय एक दूसरी लड़की ढूंढ दी.
लड़की ने बताया कि बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस न कर पाने की वजह से उन दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे. उसे लगने लगा था कि उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर चला जाएगा. आखिरकार अपना रिश्ता बचाने के लिए लड़की ने हैरान कर देने वाला कदम उठाया. 28 साल की लड़की ने अपने प्रेमी के लिए एक दूसरी लड़की ढूंढ दी. अब यह लड़की उसके बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती है और दोनों का रिश्ता टूटने से बच गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it