छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: दो महिलाओं की हत्या का खुलासा...बेटे ने उतारा था मौत के घाट

Admin2
27 Sep 2020 1:29 PM GMT
छत्तीसगढ़: दो महिलाओं की हत्या का खुलासा...बेटे ने उतारा था मौत के घाट
x
खरसिया। मामूली विवाद को लेकर आज सुबह एक सनकी युवक ने अपनी बड़ी मां और पड़ोसी महिला की खाट के पाया (खुरा) से मारकर हत्या कर दी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। खरसिया। मामूली विवाद को लेकर आज सुबह एक सनकी युवक ने अपनी बड़ी मां और पड़ोसी महिला की खाट के पाया (खुरा) से मारकर हत्या कर दी. यही नहीं बीच-बचाव करने आई अपनी दादी पर भी उसने जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी को पुसौर पुलिस द्वारा हिरासत में लिया है.

दोहरे हत्याकांड को लेकर निराकार खडिया द्वारा थाना पुसौर में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, गांव में मनीष यादव और रामवती का घर अगल-बगल है, दोनों के बीच पानी निकासी को लेकर विवाद है. मनीष यादव के घर का बरसाती पानी को रामवती अपने घर तरफ जाने नहीं देती थी, जिससे दोनों परिवार के बीच आये दिन विवाद होते रहता था. पूर्व में भी गांव के लोगों ने दोनों परिवारों को समझाइश दी थी. मनीष यादव की बड़ी मां सहोद्रा यादव रामवती के पक्ष में बात करती थी, जिसकी वजह से मनीष यादव उससे काफी नाराज था.

रविवार को सुबह करीब 5.30 बजे रामवती और सप्तशीला सिदार शौच के लिये मैदान तरफ गई थी. इस बीच मनीष यादव पुराने विवाद को लेकर रामवती को मारने के लिए दौड़ाया और खटिया के पाया से रामवती पति दासरथी किसान (50 साल) के सिर में मारकर हत्या कर दी. इसके बाद सप्तशीला को मारने के लिये दौड़ाते हुए बस्ती पहुंचा और फिर अपनी बड़ी मां सहोद्रा यादव पति केदार यादव (48 साल) से विवाद करने लगा. इस बीच बचाव करने आई अपनी दादी समारीन यादव (70 साल) के सिर पर पाया मारकर गंभीर चोट पहुंचाने के साथ बड़ी मां सहोद्रा यादव की पाया से पिटाई कर हत्या कर दी. समारिन यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी मनीष यादव पिता दुर्गा यादव (25 साल) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद न्यायिक रिमांड पर भेजने की तैयारी की जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta