Top
उत्तर प्रदेश

वैज्ञानिक,मसाज,होटल और हनी ट्रैप...पढ़े ये खबर जिससे पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Admin1
28 Sep 2020 4:40 AM GMT
वैज्ञानिक,मसाज,होटल और हनी ट्रैप...पढ़े ये खबर जिससे पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
x
DEMOPIC 
रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) के जूनियर वैज्ञानिक को हनी ट्रैप में फंसा लिया गया और परिवार वालों से 10 लाख की फिरौती मांगी

यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा से आया है. जहां पर रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) के जूनियर वैज्ञानिक को हनी ट्रैप में फंसा लिया गया और परिवार वालों से 10 लाख की फिरौती मांगी. बताया जा रहा है कि वैज्ञानिक को शनिवार की शाम नोएडा में मसाज के नाम पर एक होटल में बंधक बनाकर अगवा किया.

डीआरडीओ के वैज्ञानिक की अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही कमिश्नर के नेतृत्व में इस मामले में छह टीमें बनाई गईं और रविवार की देर रात वैज्ञानिक को सकुशल बरामद कर महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इन बदमाशों के अन्य साथियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को मसाज सेंटर का एक आदमी आया और वह उसके साथ नोएडा में ही एक होटल में मसाज के लिए चले गए. थोड़ी ही देर में तीन-चार लोग वहां पहुंचे और वैज्ञानिक को धमकाने लगे. उन पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया और खुद को पुलिस अधिकारी बताने लगे. फिर उन्हें होटल के कमरे में बंधक बना लिया. फिर परिवार वालों से 10 लाख रुपयों की डिमांड कर डाली.

बदमाशों ने खुद को पुलिस अधिकारी बताते हुए वैज्ञानिक को धमकाया अगर पैसे नहीं मिले तो उसे गिरफ्तार दिखाया जाएगा. जिससे न सिर्फ उसकी नौकरी जाएगी बल्कि बदनामी अलग होगी.

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना डीआरडीओ मुख्यालय से मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने लगातार छापेमारी शुरू की और देर रात उन्हें सफलता मिली और वैज्ञानिक को सकुशल मुक्त करा कर परिवार वालों को सौंप दिया. पुलिस अब इस के अन्य साथियों को तलाश में जुट गई है. जिससे यह पता चल सके कि यह गैंग अब तक कितने लोगों को ऐसे ठग चुका है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it