IPL 2018: मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 187 रनों का टारगेट दिया है

0

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: मुंबई ने पंजाब को दिया 187 का लक्ष्य मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 187 रनों का टारगेट दिया है. केरन पोलार्ड की फिफ्टी की बदौलत मुंबई ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए.

हार्दिक पांड्या आउट

18वें ओवर में हार्दिक पांड्या भी पवेलियन लौट लिए. 12 गेंद पर 9 रन बनाकर कैच आउट हो गए. एंड्रयू टाई की गेंद पर कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें लपक लिया. अब मिचेल मैक्लेघन और मयंक मारकंडे क्रीज पर हैं.

18.2 ओवर में मुंबई का स्कोर- 170/8 .

बेन कटिंग आउट

17.4 ओवर में मुंबई का स्कोर- 160/7 .

फिफ्टी बनाकर केरन पोलार्ड कैच आउट

फिफ्टी बनाकर केरन पोलार्ड आउट हो गए. 22 गेंद पर फिफ्टी बनाकर अगली गेंद पर कैच आउट हो गए. रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर

एरॉन फिंच ने उन्हें लपक लिया. अब हार्दिक पांड्या और बेन कटिंग क्रीज पर हैं.

15.3 ओवर में मुंबई का स्कोर- 152/6

केरन पोलार्ड की फिफ्टी

केरन पोलार्ड की फिफ्टी

केरन पोलार्ड ने फिफ्टी ठोक दी है. केवल 22 गेंद पर उन्होंने पूरे 50 रन जड़ दिए. उनके साथ अब हार्दिक पांड्या क्रीज पर हैं.

15 ओवर में मुंबई का स्कोर- 151/5

क्रूणाल पांड्या आउट

मुंबई की आधी टीम पवेलियन लौट गई. मुंबई की पारी संभालने वाले क्रूणाल पांड्या 23 गेंद पर 32 रन बनाकर कैच आउट हो गए. मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर अंकित ने उन्हें लपक लिया.

14.2 ओवर में मुंबई का स्कोर- 136/5

10 ओवर का हाल

क्रूणाल पांड्या (7) और केरन पोलार्ड (7) क्रीज पर हैं. 10 ओवर में मुंबई ने 79 रन बनाए हैं. टी-20 मैच के हिसाब से 10 ओवर में मुंबई का ये बहुत कम स्कोर है.

10 ओवर में मुंबई का स्कोर- 79/4

मुंबई का बड़ा विकेट गिरा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 10 गेंद पर 6 रन बनाकर पवेलियन लौट लिए. अंकित राजपूत की गेंद पर युवराज सिंह ने उन्हें लपक लिया.

8.2 ओवर में मुंबई का स्कोर- 71/4

लगातार दूसरा झटका

मुंबई को लगातार दूसरा झटका लगा है. किशन के बाद सूर्यकुमार यादव 15 गेंद पर 27 रन बनाकर कैच आउट हो गए. एंड्रयू टाई की गेंद पर लोकेश राहुल ने लपक लिया.

5.4 ओवर में मुंबई का स्कोर- 59/3

दूसरा विकेट

मुंबई को दूसरा झटका लग गया है. ईशान किशन 12 गेंद पर 20 रन बनाकर कैच आउट हो गए. एंड्रयू टाई की गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने उन्हें लपक लिया.

5.3 ओवर में मुंबई का स्कोर- 59/2

इविन लुइस आउट

इविन लुइस ने मुंबई को पहला झटका दिया है. लुइस ने 7 गेंद पर 9 रन बनाए. इसके बाद एंड्रयू टाई ने बोल्ड कर दिया. अब सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन क्रीज पर हैं.

3.1 ओवर में मुंबई का स्कोर- 37/1

मुंबई की बल्लेबाजी शुरू

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए मुंबई इंडियंस की टीम मैदान पर उतर चुकी है. सूर्यकुमार यादव और इविन लुइस क्रीज पर हैं. अंकित राजपूत पहले ओवर के लिए गेंदबाजी कर रहे हैं.

ये रही टीमें-

किंग्स इलेवन पंजाब: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, युवराज सिंह, मनोज तिवारी, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, मोहित शर्मा, एंड्रयू टाई, अंकित राजपूत.

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रूणाल पांड्या, बेन कटिंग, केरन पोलार्ड, मिचेल मैक्लेघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह.

KXIP ने जीता टॉस, मुंबई की पहले बल्लेबाजी

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है. जबकि मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है.

मुंबई और पंजाब के लिए बेहद अहम मैच

  • इंडियन प्रीमियर लीग-11 का 50वां मैच
  • मुंबई इंडियंस vs किंग्स इलेवन पंजाब
  • KXIP ने 12 में से जीते हैं 6 मैच
  • MI ने 12 में से जीते हैं 5 मैच

दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद अहम है क्योंकि जीत उन्हें अंतिम-4 में जाने के रास्ते पर बनाए रखेगी तो हार टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है.