भाभी का हत्यारा निकला देवर

0

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- 

धमतरी। जिले के सिरसिदा गांव में आदिवासी महिला की हत्या के मामले में एक नया मोड़ सामने निकलकर आया है। महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका देवर ही निकला है. पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. नगरी थाना पुलिस ने ये कार्रवाई की है।
बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते देवर ने अपने भाभी की हत्या की थी. आरोपी का नाम राजकुमार ध्रुव है. आरोपी अपने भाभी की हत्या कर बालका नदी में फेंक दिया था. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. जांच के दौरान देवर फरार था जिसके बाद पुलिस का शक उसके ऊपर पड़ा. पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।
बताया जा रहा है कि 17 मई को आरोपी सुबह 11 बजे के करीब अपने भाभी यानी मृतका जागेश्वरी के साथ अपने नए मकान में जमकर शराब पी। बाद में महिला द्वारा दोनों के पुराने संबंधों को जगजाहिर करने की बात दोहराने पर आरोपी आग बबूला हो गया और गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी. आरोप हत्या को आत्महत्या का रुप दिखाने के लिए मृतका के कपड़े उतार कर कुछ कपड़े सीने के ऊपर बांध दिया और उसे नदी में फेंक दिया था. इसके आलावा साक्ष्य छुपाने के बाकी कपड़ों को आग के हवाले कर दिया।
पुलिस के मुताबिक तफ्तीश के दौरान आरोपी देवर को फरार पाया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस का शक और गया. वहीं आखिरकार 1 महीने बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
18 मई को सिहावा इलाके के बालका नदी में एक महिला की लाश मिलने का मामला सामने आया था. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. महिला के शव की पहचान सिरसिदा गांव की जागेश्वरी ध्रुव के रुप में हुई थी. हालांकि नदी में शव मिलने से इसे पहले आत्महत्या के रुप से देखा जा रहा था। लेकिन जांच में हत्या का मामला सामने निकलकर आया।